कानपुर: बिना मास्क के सड़कों पर घूम रहे बकरे को पकड़ कर थाने ले आई पुलिस, VIDEO वायरल
Kanpur News in Hindi

कानपुर: बिना मास्क के सड़कों पर घूम रहे बकरे को पकड़ कर थाने ले आई पुलिस, VIDEO वायरल
बकरे को जीप में डालकर थाने ले जाती पुलिस

बाद में पुलिस ने मालिक को बकरे को घर में रखने की हिदायत देकर छोड़ा. बेकनगंज पुलिस के इस हास्यास्पद सतर्कता का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 27, 2020, 10:32 AM IST
  • Share this:
कानपुर. जनपद पुलिस (Police) के करानामे आए दिन अखबारों की सुर्खियां बन रही हैं. अपराधियों के आगे पस्त दिखने वाली पुलिस लॉकडाउन (Lockdown) में अजब-गजब कारनामे करती दिख रही है. ऐसा ही एक मामला कानपुर (Kanpur) के बेकनगंज पुलिस का सामने आया है. वीकेंड लॉकडाउन के दौरान बिना मास्क के घूम रहे एक बकरे को पुलिस जीप में डालकर थाने ले आई. इसके बाद मालिक को बकरे को घर में रखने की हिदायत देकर छोड़ा. बेकनगंज पुलिस के इस हास्यास्पद सतर्कता का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

अपनी कार्यप्रणाली को लेकर कानपुर पुलिस लगातार सवालों के घेरे में बनी हुई है. लगातार ऐसे मामले सामने आ रहे हैं इनसे पुलिस की फजीहत हो रही है. ऐसा ही एक मामला बेकनगंज थाना क्षेत्र में देखने को मिला. जहां लॉकडाउन पालन कराने में पुलिस की अतिरिक्त सतर्कता ने उसका मजाक बना दिया. बेगमगंज क्षेत्र से पुलिस का एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें पुलिस वाले एक बकरे को सरकारी जीप में डालकर ले जाते हुए दिख रहे हैं. वायरल वीडियो में दावा किया गया कि पुलिस वाले बिना मास्क लगाए घूमने के अपराध में बकरे को पकड़कर थाने ले गए. वहीं जब बकरा मालिक को इस बात की जानकारी हुई तो वह थाने पहुंच गया. जहां उसने पुलिसकर्मियों से उसका बकरा छोड़े जाने के लिए गुहार लगाई. बताया जा रहा है कि बकरा को आवारा न छोड़ने की हिदायत देकर पुलिसकर्मियों ने बकरे को उसके मालिक के हवाले कर दिय.





सीओ ने कही ये बात
सीओ अनवरगंज सैफुद्दीन बैग से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि बेकनगंज पुलिस क्षेत्र में गश्त कर रही थी. इसी दौरान बिना मास्क लगाए एक युवक बकरे को लेकर जा रहा था. जो पुलिस को देख कर बकरा छोड़कर फरार हो गया. लावारिस हालत में बकरे को देख पुलिस उसे जीप में लाद कर थाने ले आई. बाद में बकरा मालिक के थाने में पहुंचने पर बकरा उसके हवाले कर दिया गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading