कानपुर: जिस हिस्ट्रीशीटर को ढूंढ़ रही पुलिस, वह माननीयों के साथ मंच पर बैठा दिखा

कानपुर में एक हिस्ट्रीशीटर जितेन उर्फ लोहे नेताओं के साथ मंच साझा करता नजर आया.

कानपुर में एक हिस्ट्रीशीटर जितेन उर्फ लोहे नेताओं के साथ मंच साझा करता नजर आया.

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर में हृदय रोग संस्थान के शिलान्यास कार्यक्रम में एक मंत्री और नेताओं के बीच मंच पर एक हिस्ट्रीशीटर भी दिखाई दिया. ये स्वरूप नगर थाने की टॉप टेन अपराधियों की लिस्ट में शामिल है.

  • Share this:

कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) में अपराध और अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए एक ओर पुलिस के आला अधिकारी अपने मातहतों के साथ बैठकर कर रहे हैं. हिस्ट्रीशीटर, टॉप टेन अपराधियों की धरपकड़ के लिए दिशा-निर्देश दे रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ जब वही हिस्ट्रीशीटर अपराधी  नेताओं के साथ मंच साझा करता दिखाई दे तो पुलिस के दावे और काम पर सवाल उठना लाजमी है. ऐसा ही कुछ नजारा कानपुर के हृदय रोग संस्थान के शिलान्यास कार्यक्रम में देखने को मिला. यहां एक हिस्ट्रीशीटर जितेन उर्फ लोहे आराम से मंत्री, नेताओं के साथ मंच पर बैठा दिखाई दिया.

उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना शिलान्यास कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर आए थे. मंच पर एक और विधायक व मंत्री मौजूद थे. मंच पर गिने-चुने लोगों को ही बैठने की अनुमति थी. इन सब के बीच चौंकाने वाली बात तब दिखी, जब एक हिस्ट्रीशीटर जितेन उर्फ लोहे भी कुर्सी पर विराजमान दिखाई दिया.

Youtube Video

स्वरूपनगर थाने का हिस्ट्रीशीटर, दो दर्जन मुकदमे दर्ज
यह टॉप टेन का अपराधी और हिस्ट्रीशीटर है. स्वरूप नगर थाना में बनाई गई टॉप टेन सूची में शामिल हिस्ट्रीशीटर जितेन उर्फ लोहे के खिलाफ 2 दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं. कई मामले कोर्ट में लंबित है. फिलहाल वह जमानत जमानत पर बाहर है. दिलचस्प बात ये रही कि जिस थाने का वह हिस्ट्रीशीटर है, उसी थाना क्षेत्र में ये आयोजन हो रहा था. मौके पर तमाम पुलिस फोर्स तैनात थी लेकिन किसी ने कोई कार्रवाई नहीं की. वहीं जब इस पूरे मामले पर पुलिस के अधिकारियों से बात करनी चाही तो पुलिस ने जांच की बात कह कर पल्ला झाड़ दिया.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज