Assembly Banner 2021

कानपुर: निजी अस्पताल की कैशियर ने डॉक्टर पर लगाया रेप की कोशिश का आरोप

कानपुर युवती ने डॉक्टर और पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

कानपुर युवती ने डॉक्टर और पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

Meerut News: युवती डॉक्टर के साथ इलाके के किदवई नगर थाने की पुलिस को भी कटघरे में खड़ा कर रही है. पीड़िता का आरोप है कि डॉक्टर ने खुद को बचाने के लिए उसके ऊपर ही चोरी का आरोप लगा दिया.

  • Share this:
कानपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर (Kanpur) में लड़कियों से छेड़खानी की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है. ताजा मामला शहर के किदवई नगर इलाके से सामने आया है. यहां एंजेल हॉस्पिटल में काम करने वाली एक युवती ने डॉ आमान खान पर रेप की कोशिश (Rape Attempt) करने का आरोप लगाया है. युवती एंजेल हॉस्पिटल में कैशियर का काम करती थी. सबसे बड़ी हैरानी इस बात की है कि युवती डॉक्टर के साथ इलाके के किदवई नगर थाने की पुलिस को भी कटघरे में खड़ा कर रही है. पीड़िता का आरोप है कि डॉक्टर ने खुद को बचाने के लिए उसके ऊपर ही चोरी का आरोप लगा दिया. पुलिस ने डॉक्टर से मिलकर पीड़िता और उसकी मां को जेल भेजने की धमकी देकर 58 हजार रुपए भी वसूल लिए. अब मामला जब बड़े अधिकारियों तक पहुंचा तो पुलिस जांच करके कार्रवाई करने की बात कह रही है.

बात न मानने पर लगाया ढाई लाख के गबन का आरोप 

कानपुर के किदवई नगर में एंजेल हॉस्पिटल के डॉक्टर आमान खान पर उन्ही की कैशियर बीस वर्षीय युवती ने आरोप लगाया है कि 12 दिसम्बर को डॉक्टर ने उसे आफिस में बंद करके इज्जत लुटने की कोशिश की. जब उसने पुलिस में शिकायत करने की बात कही तो उल्टे अपने मिलने वाले पुलिस कर्मियों को बुलाकर उसके ऊपर ढाई लाख के गबन का आरोप लगा दिया. जेल भेजने की धमकी देकर पुलिस के सामने ही उसके साथ मारपीट कर 58 हजार रुपये भी वसूल लिए. युवती ने डीआईजी के कार्यालय पहुंच कर एप्लिकेशन देकर अधिकारियों से कार्रवाई करने की मांग की.



पुलिस कह रही जांच की बात 
वहीं सीओ बाबूपुरवा का कहना है कि एक डाक्टर ने 12 दिसम्बर  को अपनी कर्मचारी पर पैसा चोरी का आरोप लगाया था. लड़की ने डॉक्टर पर छेड़खानी का आरोप लगाया है. दोनों की एप्लिकेशन पर जांच की जा रही है. पुलिस द्वारा जबरदस्ती पैसा दिलवाले के आरोप की भी जांच की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज