लाइव टीवी

कानपुर: आगरा एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा, कार और रोडवेज बस की टक्कर में 6 की मौत
Kanpur News in Hindi

Shyam Tiwari | News18 Uttar Pradesh
Updated: February 18, 2020, 11:17 AM IST
कानपुर: आगरा एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा, कार और रोडवेज बस की टक्कर में 6 की मौत
टक्कर के बाद कार के परखच्चे उड़ गए

हादसा तब हुआ जब बस डिवाइडर पार कर दूसरी लेन में जा घुसी और सामने से आ रही फॉर्च्यूनर से जा टकराई.

  • Share this:
कानपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जनपद कानपुर (Kanpur) में बिल्हौर मकनपुर थाना क्षेत्र के लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे (Lucknow-Agra Expressway) पर एक एसयूवी कार और रोडवेज बस की भिड़ंत में 6 लोगों की मौत हो गई. मृतकों में कार सवार पांच लोग और बस चालक शामिल हैं. बताया जा रहा है कि बस आगरा से बिहार के मुजफ्फरपुर जा रही थी.

प्रथम दृष्टया हादसे के पीछे बस चालक की लापरवाही सामने आ रही है. हादसा तब हुआ जब बस डिवाइडर पार कर दूसरी लेन में जा घुसी और सामने से आ रही फॉर्च्यूनर से जा टकराई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. इस हादसे में घायल हुए लोगों को इलाज के लिए हॉस्पिटल भेजा गया है.

मौके पर ही हुई मौत



सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं बस सवार घायलों को इलाज के लिए आसपास के अस्पतालों में भर्ती करवाया गया. दरअसल बिहार रोडवेज की बस दिल्ली से बिहार की ओर जा रही थी. दूसरी ओर से कानपुर से दिल्ली की ओर कार जा रही थी. तेज रफ़्तार बस ने कार को जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार सवार 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं बस के ड्राइवर की भी मौके पर मौत हो गई. घटना के बाद बस के सवार यात्रियों को शीशा तोड़ कर बाहर निकाला गया.



ड्राइवर को नींद आने से हुआ हादसा

बस चालक को नींद आने की वजह इसे हादसा होना बताया जा रहा है. बस चालक ने अपना नियंत्रण खो दिया और विपरीत दिशा में डिवाइडर पारकर कार को टक्कर मार दी. कार सवार सभी मृतक दिल्ली के त्रिलोकपुरी के रहने वाले हैं. जिनके नाम जोगिंदर, शिवम, राम शंकर, मुकेश और सुरजीत हैं. बस सवार लोगों का कहना है कि रात में सो रहे थे तभी अचानक तेज आवाज आयी और उनकी बस हाईवे के नीचे गिर गई. बस सवार लोगों को ज्यादा चोट नहीं आई, लेकिन ड्राइवर की मौत हो गयी. वहीं घाटमपुर सीएचसी के डॉक्टर गणेश प्रसाद का कहना है कि यहां पर 7 लोगों को लाया गया था, जिनमें 6 लोगों की मौत हो चुकी थी. एक व्यक्ति को मामूली चोट आई थी.

ये भी पढ़ें:

कासगंज में प्रसव पीड़ित महिला को नहीं मिली 108 एंबुलेंस, बच्चे की मौत

UP Budget 2020: युवाओं, महिलाओं और किसानों पर फोकस करेगी योगी सरकार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कानपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 18, 2020, 7:34 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading