कानपुर नरसंहार: विकास दुबे के घर से बरामद हुई पुलिस से लूटी गई AK-47 राइफल, गुर्गा शशिकांत गिरफ्तार
Kanpur News in Hindi

कानपुर नरसंहार: विकास दुबे के घर से बरामद हुई पुलिस से लूटी गई AK-47 राइफल, गुर्गा शशिकांत गिरफ्तार
एडीजी लॉ एंड आर्डर ने किया बड़ा खुलासा

विकास गैंग (Vikas Dubey Gang) के फरार चल रहे 50 हजार के इनामी शशिकांत (Shashikant) को गिरफ्तार किया. उसकी निशानदेही पर विकास दुबे के घर से पुलिस की एके-47और 17 बुलेट्स को बरामद किया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 14, 2020, 10:41 AM IST
  • Share this:
कानपुर. बिकरू गांव में 8 पुलिसकर्मियों की हत्या (Policemen Massacre) के बाद उनसे लुटे गए AK-47 और इंसास राइफल की बरामदगी कानपुर पुलिस (Kanpur Police) ने कर ली है. एडीजी लॉ एंड आर्डर प्रशांत कुमार (ADG LO Prashant Kumar) ने मंगलवार को यह जानकारी दी. कानपुर पुलिसलाइन में एक प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए एडीजी लॉ एंड आर्डर ने बताया कि 2 जुलाई की रात 8 पुलिसकर्मियों की हत्या के बाद लूटे गए असलहों की बरामदगी के लिए कई टीमें लगाई गई थी. इसी क्रम में विकास गैंग के फरार चल रहे 50 हजार के इनामी शशिकांत को गिरफ्तार किया गया है. उसकी निशानदेही पर विकास दुबे के घर से पुलिस की एके-47 और 17 बुलेट्स को बरामद किया गया है. शशिकांत के घर से भी लूटी गई इंसास राइफल और जिन्दा कारतूस बरामद की गई है.

एडीजी लॉ एंड आर्डर ने बताया कि शशिकांत ने पूछताछ में बताया कि वह पुलिस हत्याकांड की रात वारदात में शामिल था. उसने यह बात स्वीकारी है. निशानदेही पर विकास दुबे व शशिकांत के के घर से लूटे गए असलहों को बरामद कर लिया गया है.

अभी 11 अभियुक्त फरार
प्रशांत कुमार पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि अब तक इस मामले में श्यामू बाजपेयी, जहान यादव, दयाशंकर अग्निहोत्री, शशिकांत समेत 9 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है. इस मामले में विकास दुबे समेत 6 अभियुक्त पुलिस मुठभेड़ में मारे गए हैं. उन्होंने कहा कि अभी भी नामजद 21 में से 11 अभियुक्त अभी भी फरार हैं, जिनकी गिरफ़्तारी के लिए दबिश दी जा रही है.
गुड्डन और सोनू को मुंबई से ला रही पुलिस


एडीजी लॉ एंड आर्डर ने बताया कि इसके अलावा मुंबई पुलिस ने भी गुड्डन त्रिवेदी और सोनू तिवारी को गिरफ्तार किया है. यूपी पुलिस दोनों को ट्रांजिट रिमांड पर लेकर यूपी ला रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading