बिकरू कांड में शामिल गैंगस्टर विकास दुबे के साथी गोपाल सैनी ने कोर्ट में किया सरेंडर, था एक लाख का इनामी
Kanpur News in Hindi

बिकरू कांड में शामिल गैंगस्टर विकास दुबे के साथी गोपाल सैनी ने कोर्ट में किया सरेंडर, था एक लाख का इनामी
विकास दुबे के एक और करीबी गुर्गे ने किया सरेंडर

गोपाल सैनी (Gopal Saini) पर पुलिस (Police) ने एक लाख रुपए का इनाम घोषित कर रखा था. वह घटना के बाद से ही फरार चल रहा था. बताया जा रहा है कि 2/3 जुलाई की रात हई गोलीकांड में गोपाल सैनी भी शामिल था और वह तभी से फरार चल रहा था.

  • Share this:
कानपुर देहात. चौबेपुर (Chaubeypur) के बिकरू गांव में आठ पुलिसवालों की हत्या में शामिल गैंगस्टर विकास दुबे (Gangster Vikas Dubey) का करीबी साथी गोपाल सैनी (Gopal Saini) ने बुधवार देर रत नाटकीय ढंग से कानपुर देहात (Kanpur Dehat) की जिला कोर्ट में सरेंडर कर दिया. गोपाल सैनी पर पुलिस ने एक लाख रुपए का इनाम घोषित कर रखा था. वह घटना के बाद से ही फरार चल रहा था. बताया जा रहा है कि 2/3 जुलाई की रात हई गोलीकांड में गोपाल सैनी भी शामिल था और वह तभी से फरार चल रहा था. पुलिस की टीमें उसकी गिरफ्तारी के लिए तभी से दबिश दे रही थी.

बताया जा रहा है कि विकास दुबे और उसके पांच साथियों की एनकाउंटर के बाद से ही गोपाल सैनी को इस बात का डर था कि अगर वह पुलिस के हत्थे चढ़ा तो उसका भी खात्मा हो सकता है. लिहाजा उसने बड़े ही शातिराना ढंग से आधी रात को कोर्ट में सरेंडर कर दिया. बता दें बिकरू प्रकरण में पुलिस ने फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह पोस्टर लगाए हैं. इनमे गोपाल सैनी भी शामिल था. अभी भी पुलिस को 12 आरोपियों की तलाश है. इन सभी के ऊपर भी पुलिस ने एक-एक लाख का इनाम घोषित कर रखा है.

पुलिस ने किया था शिवम दुबे को गिरफ्तार



इससे पहले उत्तर प्रदेश स्पेशल टास्क फोर्स ने कानपुर के बिकरू कांड में फरार एक और आरोपी शिवम दुबे को गिरफ्तार किया था. शिवम एनकाउंटर में मारे गए मुख्य अभियुक्त विकास दुबे का रिश्तेदार बताया जाता है और 2/3 जुलाई को पुलिसकर्मियों पर फायरिंग में शामिल रहा था. एसटीएफ टीम ने उसे कानपुर के घड़ी साबुन फैक्ट्री मोड़ से गिरफ्तार किया.
एनकाउंटर में मारे गए अतुल दुबे का भाई

पुलिस ने शिवम दुबे की गिरफ्तारी पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित कर रखा था. जानकारी के अनुसार शिवम दुबे एनकाउंटर में मारे गए अतुल दुबे का भाई है. पुलिस अब उससे पूछताछ करने में जुटी है. कोशिश की जा रही है कि उसके जरिए अन्य फरार आरोपियों तक जल्द से जल्द पुलिस पहुंच जाए. बताया जा रहा है कि शिवम दुबे के बहनोई सुनील से ही राहुल तिवारी का विवाद हुआ था, जिसके बाद मामले में रेड डालने पुलिस बिकरू गांव पहुंची और कांड हुआ.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading