कानपुर में जारी है 'ऑपरेशन लंगड़ा अपराधी', तीन पुलिस मुठभेड़ में चार बदमाशों के पैर में लगी गोली 
Kanpur News in Hindi

कानपुर में जारी है 'ऑपरेशन लंगड़ा अपराधी', तीन पुलिस मुठभेड़ में चार बदमाशों के पैर में लगी गोली 
फाइल फोटो

पुलिस की अलग-अलग जगह बदमाशों से मुठभेड़ हो गई और जवाबी फायरिंग में पैर में गोली लगने से चार बदमाश घायल हो गए. घायल बदमाशों को पुलिस अभिरक्षा में अस्पताल भेजा गया.

  • Share this:
कानपुर. लॉकडाउन (Lockdown) की सख्ती के बाद कानपुर (Kanpur) में पुलिस (Police) ने ऑपरेशन लंगड़ा अपराधी जारी है. पुलिस का कहर वांछित और शातिर बदमाशों पर टूट रहा है. मंगलवार की रात तीन थानों की पुलिस ने हॉफ एनकाउंटर में चार बदमाशों को दबोचा. शहर में काकादेव, कल्याणपुर और बर्रा पुलिस की अलग-अलग जगह बदमाशों से मुठभेड़ हो गई और जवाबी फायरिंग में पैर में गोली लगने से चार बदमाश घायल हो गए. घायल बदमाशों को पुलिस अभिरक्षा में अस्पताल भेजा गया.

बता दें कि कल्याणपुर कोतवाली क्षेत्र के दलहन रोड पर पुलिस की 25 हजार के इनामी बदमाश से मुठभेड़ हो गयी. जिसमें बिठूर के बैकुंठपुर गांव का रहने वाला अमित कुमार कुशवाहा पैर में गोली लगने से घायल हो गया. अमित दिनदहाड़े लोगों के घरों में ताले तोड़कर वारदात को अंजाम देता था. वहीं काकादेव में पुलिस ने होटल कर्मी और उसकी मां को बंधक बनाने वाले लुटेरे सनी को गिरफ्तार किया. माल बरामदगी के दौरान छिपाए तमंचे से उसने पुलिस पर फायर किया और भागने का प्रयास किया. इस पर पुलिस की जवाबी फायरिंग वह गोली लगने से घायल हो गया. वहीं बर्रा में लूट के इरादे से आये बदमाशों का पुलिस ने पीछा किया. इस पर बदमाशों ने उनपर फायरिंग कर दी. पुलिस की फायरिंग में पैर में गोली लगने से दो बदमाश घायल हो गए. पुलिस ने बदमाश शंकर लाल और मुमताज को गिरफ्तार करके अस्पताल में भर्ती कराया.

डीआईजी कानपुर अनंत देव तिवारी ने बताया कि पुलिस रात में सघन चेकिंग अभियान चला रही है. अपराधियों पर नकेल कसने के लिए पुलिस सतर्क है. जिसके चलते रात में तीन अलग-अलग थाना क्षेत्रों में बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हुई. जिनमें चार अपराधी पैर में गोली लगने से घायल हुए हैं. बता दें कि अनलॉक की प्रक्रिया शुरू होने के बाद से शहर में अब तक 7 अपराधी लंगड़े हो चुके हैं.



ये भी पढ़ें:
प्रधानमंत्री 2 जुलाई को कर सकते हैं श्रीराम जन्मभूमि के मंदिर का शिलान्यास!

ई-रिक्शा की बैटरी के लिए सालों की दोस्ती पर लगाया कलंक, कर दी दोस्त की हत्या
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज