फेसबुक पर PM मोदी और सुषमा पर आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले के खिलाफ FIR

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 8, 2019, 8:12 PM IST
फेसबुक पर PM मोदी और सुषमा पर आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले के खिलाफ FIR
PM मोदी पर की आपत्तिजनक पोस्ट

एक निजी स्कूल के प्रिंसिपल ने पुलिस के साइबर सेल में लिखित शिकायत दर्ज कराई है कि किसी ने अपने फेसबुक (facebook) स्टेस पर स्व. सुषमा स्वराज व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (pm narendra modi) को लेकर काफी आपत्तिजनक पोस्ट किया है.

  • Share this:
यूपी के कानपुर में एक शख्स पर बीजेपी (bjp) नेताओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने के मामले में केस दर्ज हुआ है. एक निजी स्कूल के प्रिंसिपल ने पुलिस के साइबर सेल में लिखित शिकायत दर्ज कराई है कि किसी ने अपने फेसबुक (facebook) स्टेस पर स्व. सुषमा स्वराज व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (pm narendra modi) को लेकर काफी आपत्तिजनक पोस्ट किया है. इस फेसबुक पोस्ट में भारत के पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी वाजपेयी(Atal bihar vajapyee) के लिए भी काफी कुछ लिखा है. केस दर्ज कराने वाले प्रिंसिपल का आरोप है कि पुसिल उनकी शिकायत को गंभीरता से नहीं ले रही है.

साइबर सेल में शिकायत करने वाले नीरज हास्टिंग का कहना है कि फेसबुक पर किसी ने भाजपा नेताओं पर अश्लील कमेंट पोस्ट किया है. पोस्ट को देखकर बहुत गुस्सा आया क्योंकि हम हिंदुस्तानी बुजुर्गो का बहुत सम्मान करते हैं. ऐसी पोस्ट करने वाले गलत मानसिकता वाले लोगों को रोकने के लिए मैं कानून की शरण में गया हूं. सोशल साइट्स पर कई नेताओ पर अभद्र टिप्पणी के मामले देखने को मिलते है लेकिन सुषमा स्वराज जी के मरणोपरांत के बाद इतनी अभद्र टिप्पणी से काफी आहत होकर पुलिस के पास गया.

पुलिस को प्राथना पत्र के साथ सारे पोस्टो के स्क्रीन शॉट्स दे दिए है. पुलिस की साइबर सेल जांच कर रही है. अभद्र पोस्ट करने वाला बिहार का रहने वाला चन्द्रभान नाम का कोई युवक है. नीरज ने पोस्ट करने वाले का सही नाम पता बताने वाले को एक हजार का इनाम देने की बात कही है.

(आशीष कुमार शुक्ल की रिपोर्ट) 

ये भी पढ़ें:

उन्नाव रेप केस: CBI ने चालक-क्लीनर का कराया पॉलीग्राफ टेस्ट

उन्नाव रेप केस: CBI ने चालक-क्लीनर का कराया पॉलीग्राफ टेस्ट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कानपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 8, 2019, 7:47 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...