होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /कानपुर: अब विकास दुबे के करीबी ने इंजीनियर को दी धमकी, कहा- अभी मैं जिंदा हूं, जान से मार दूंगा

कानपुर: अब विकास दुबे के करीबी ने इंजीनियर को दी धमकी, कहा- अभी मैं जिंदा हूं, जान से मार दूंगा

अधिशासी अभियंता एमएल गौतम को मिली धमकी

अधिशासी अभियंता एमएल गौतम को मिली धमकी

डरे-सहमे अधिशासी अभियंता एमएल गौतम (ML Gautam) ने बताया कि चेयरमैन अवधेश शुक्ला बिना निर्माण के फर्जी बिल पास कराने को ...अधिक पढ़ें

कानपुर. चौबेपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत बिकरू गांव के डॉन विकास दुबे (Vikas Dubey) का भले ही पुलिस ने खात्मा कर दिया हो, लेकिन अब उसके करीबी भी अपनी दबंगई से बाज नहीं आ रहे हैं. वह धमकी भरे अंदाज में कहते नजर आ रहे हैं कि एनकाउंटर में विकास दुबे मरा है, मैं नहीं. आरोप है कि शिवली के चेयरमैन अवधेश शुक्ला (Awdhesh Shukla) ने अधिशासी अभियंता एमएल गौतम को जान से मार देने की धमकी दी है. इसके बाद एमएल गौतम ने मामले की शिकायत जिलाधिकारी को लिखित तौर से की है.

दरअसल, शिवली चेयरमैन अवधेश शुक्ला पुराने अपराधी हैं. विकास दुबे के बेहद करीबी रहे अवधेश शुक्ला पर करोड़ों की मूर्ति चोरी के समेत आधा दर्जन मुकदमें शिवली कोतवाली में ही दर्ज हैं. इसके साथ ही अवधेश के सगे भाई दीपू ने विकास दुबे के साथ कई वारदात को अंजाम दिया है. शिवली कोतवाली में विकास और दीपू पर मुकदमे दर्ज है. एसटीएफ की शुरुआती जांच में इस बात की भी आशंका जताई गई थी कि शिवली क्षेत्र में कुख्यात अपराधी विकास दुबे को शरण दिलाने वाला अवधेश शुक्ला ही था, लेकिन राजनीति में अच्छी पकड़ के चलते अवधेश शुक्ला कार्रवाई से बच गए.

इंजीनियर ने कहा काम करने का माहौल नहीं
डरे हुए अधिशासी अभियंता एमएल गौतम ने बताया कि चेयरमैन अवधेश शुक्ला बिना निर्माण के फर्जी बिल पास कराने को लेकर लगातार दबाव बना रहे हैं. इंजीनियर के मुताबिक अवधेश शुक्ला ने उन्हें जान से मारने की धमकी देते हुए कहा है कि विकास दुबे मारा है, वह अभी जिंदा है. अधिशासी अभियंता ने जिलाधिकारी को पत्र लिखकर सुरक्षा की गुहार लगाई है. साथ ही चेयरमैन के खिलाफ कार्रवाई की मांग भी की है. उन्होंने कहा है कि यहां काम करने का माहौल नहीं है.

आपके शहर से (कानपुर)

कानपुर
कानपुर

Tags: Kanpur news, Kanpur Police

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें