Home /News /uttar-pradesh /

kanpur violence case police arrested accused azim and court send 14 days judicial custody upns

कानपुर हिंसा: रुमाल हिलाने वाले आरोपी अजीम की हुई कोर्ट में पेशी, 14 दिनों के लिए भेजा गया जेल

पकड़े गए उपद्रवी ने खुद को बेकसूर बताया और कहा कि वह पुलिस मित्र की लिस्ट में शामिल है.

पकड़े गए उपद्रवी ने खुद को बेकसूर बताया और कहा कि वह पुलिस मित्र की लिस्ट में शामिल है.

एसआईटी टीम के जांच अधिकारी एसीपी कर्नलगंज तिरपुरारी पांडे ने बताया कि अजीम ही वह आरोपी है जिसने रुमाल दिखाकर इशारा किया था. उन्होंने कहा कि अराजक तत्वों पर जांच की जा रही है. फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

अधिक पढ़ें ...

कानपुर. यूपी के कानपुर जिले में बीते 3 जून को जुमे की नमाज के बाद बेकनगंज थाना क्षेत्र के नई सड़क इलाके भड़की हिंसा में रुमाल हिलाने वाले आरोप अजीम को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इसी बीच शनिवार को कड़ी सुरक्षा के बीच पुलिस ने आरोप अजीम को स्पेशल सीजेएम कोर्ट में पेश किया. जहां कोर्ट ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है. पेशी के दौरान आरोपी अजीम ने कहा कि अब तक मैं पुलिस मित्र रहा हूं. उसने कहा कि बेकनगंज पुलिस ने मेरी भरपूर मदद की. दरअसल, 3 जून को कानपुर के बेकनगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत नई सड़क पर हुई हिंसा मामले में उपद्रवी अजीम का नाम सामने आया था, जो हिंसा के दौरान सफेद कपड़ा हिलाता हुआ वीडियो में नजर आया था.

इसी को हिंसा भड़काने में पुलिस आरोपी मान रही है. पुलिस के अनुसार वीडियो के बाद जब इसका मिलान कराया गया तो आरोपी अजीम निकला. उपद्रवी को पुलिस ने स्पेशल सीजेएम कोर्ट में पेश किया जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. वहीं पकड़े गए उपद्रवी ने खुद को बेकसूर बताया और कहा कि वह पुलिस मित्र की लिस्ट में शामिल है और बेकनगंज पुलिस ने उसकी भरपूर मदद की है.

गुजरात दंगों पर SC के फैसले का CM योगी ने किया स्वागत, कहा- सार्वजनिक क्षमा मांगे षड्यंत्रकारी

गिरफ्तार उपद्रवी के अनुसार पुलिस ने उसे पूछताछ के लिए बुलाया था और उसे गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. एसआईटी टीम के जांच अधिकारी एसीपी कर्नलगंज तिरपुरारी पांडे ने बताया कि अजीम ही वह आरोपी है जिसने रुमाल दिखाकर इशारा किया था. उन्होंने कहा कि अराजक तत्वों पर जांच की जा रही है. फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

Tags: Kanpur news, Kanpur Police, Kanpur violence, UP news, UP Police उत्तर प्रदेश, UP Violence, Yogi government

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर