कानपुर: 3 घंटे में पुलिस ने अपहृत युवक को छुड़ाया, निलंबित सिपाही समेत तीन अरेस्ट

निलंबित सिपाही समेत तीन किडनैपर्स गिरफ्तार

निलंबित सिपाही समेत तीन किडनैपर्स गिरफ्तार

Kanpur News: घटना किदवई नगर थाना क्षेत्र के सफेद कालोनी की है, जहां रहने वाला लहसुन आढ़ती मेराज अंसारी जिम जाने की बात कहकर शनिवार शाम घर से निकला था. लेकिन वह जिम नहीं पहुंचा. आधे घटे बाद उसने अपने साथी को फोन कर अपने अपरहण होने की बात बतायी.

  • Share this:
कानपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर (Kanpur) जनपद में पुलिस (Police) ने तीन घंटे में अपह्रत युवक को किडनैपर्स (Kidnappers) के चंगुल से रिहा करवा लिया. साथ ही पुलिस ने तीन अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार (Arrest) किया है, जिसमें एक पुलिस का निलंबित सिपाही भी शामिल है. इन्होंने युवक को छोड़ने के एवज में तीन लाख रुपए की मांग की थी.

मांगी थी तीन लाख की फिरौती

घटना किदवई नगर थाना क्षेत्र के सफेद कालोनी की है, जहां रहने वाला लहसुन आढ़ती मेराज अंसारी  जिम जाने की बात कहकर शनिवार शाम घर से निकला था. लेकिन वह जिम नहीं पहुंचा. आधे घटे बाद उसने अपने साथी को फोन कर अपने अपरहण होने की बात बतायी. साथ ही तीन लाख रुपये फिरौती मांगे जाने की जानकारी दी.

तीन गिरफ्तार
परिजनों ने मेराज के बताए स्थान पर रुपए लेकर पहुंचे लेकिन उसे अगवा करने वाले वहां नही आए. बाद में दूसरे फिर तीसरे स्थान पर रुपए लेकर आने को कहा. जिसके बाद मेराज के परिजनोंने  पुलिस को मामले की जानकारी दी. किदवई नगर पुलिस ने सर्विलांस की मदद से तीन घटे मशक्कत के बाद आढ़ती को बरामद कर लिया. मौके से चकेरी से निलंबित सिपाही, उसके साथी व महिला को गिरफ्तार किया गया है.

महिला और निलंबित सिपाही मास्टरमाइंड

महिला और निलंबित सिपाही मास्टरमाइंड बताए जा रहे हैं. एसपी साउथ दीपक भूकर के मुताबिक मेराज काफी समय से एक युवती के संपर्क में था. वह अक्सर युवतियों के नंबर आढ़ती को मुहैया कराती थी. उसने कुछ दिन पहले ही एक युवती का नंबर मेराज को दिया था. उसने आढ़ती को मिलने के लिए शनिवार शाम दादानगर कालोनी बुलाया. इसी बीच मास्टरमाइंड सिपाही मुकेश श्रीवास्तव, इलियास और एक युवती ने उन्हें पकड़ लिया. जिसके बाद उसे ब्लैकमेल करके रुपये मागने लगे. पुलिस मामले में शामिल अन्य लोगों की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज