शादी से एक दिन पहले युवती की बेरहमी से हत्या, पहचान छिपाने के लिए कुचला सिर

युवती के घरवालों का कहना है कि उनकी गांव में किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी. बेटी को किसने और किस वजह से मारा, इसकी जानकारी नहीं है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 17, 2019, 7:35 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: April 17, 2019, 7:35 PM IST
उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में एक युवती की हत्या की वारदात से हड़कंप मच गया. जीटी रोड से थोड़ी दूरी पर सड़क किनारे युवती का शव बरामद हुआ. युवती की पहचान छिपाने के लिए भारी वस्तु से सिर पर वार कर युवती को मौत के घाट उतारा गया. युवती की शादी से 1 दिन पहले उसकी हत्या से परिजनों में शोक की लहर दौड़ गई. 18 अप्रैल को युवती की बारात आनी थी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. इसके साथ ही पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

मिली जानकारी के मुताबिक, कानपुर के बिठूर थाना क्षेत्र के नारामऊ इलाके में रहने वाली 21 वर्षीय युवती मंगलवार की शाम से लापता थी. बुधवार की सुबह उसका शव घर से थोड़ी दूरी पर सड़क किनारे पड़ा हुआ मिला. युवती की हत्या की सूचना पर परिजन और पुलिस मौके पर पहुंचे. स्थानीय पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर जांच पड़ताल की. जिसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया.



वहीं युवती के घरवालों का कहना है कि उनकी गांव में किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी. बेटी को किसने और किस वजह से मारा, इसकी जानकारी नहीं है. बीती रात में वो घर पर थी अब यहां पर कैसे पहुंची कुछ पता नहीं.

कल्याणपुर के सीओ अजय कुमार ने बताया कि सूचना मिली थी कि नारामाऊ गांव से लगभग 600 मीटर दूरी पर कच्ची रोड पर एक युवती का शव पड़ा है. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. शव को देखने से लग रहा है कि उसके सिर और चेहरे पर किसी भारी वस्तु से वार कर हत्या की गई है. जांच के लिए कई टीमों को लगाया गया है. जांच पूरी होने के बाद ही सच्चाई सामने आएगी.

(रिपोर्ट- श्याम तिवारी)

ये भी पढ़ें--

इलाहाबाद विश्वविद्यालय के हॉस्टल में छापेमारी, 58 कमरे सील, बम बनाने का सामान बरामदलोकसभा चुनाव: यूपी का यह जिला एक नहीं देश को देता है तीन सांसद, जानिए कैसे?

आजम पर भड़के साक्षी महाराज, कहा- तत्काल पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाएं अखिलेश

लोकसभा चुनाव: मुस्लिम वोट से लेकर जूतों से मारने तक, जानें- किस पार्टी के नेता ने क्या कहा

UP Board Result: ऑटो ड्राइवर के बेटे ने ऐसे टॉप किया था यूपी, आप भी ले सकते हैं टिप्स!

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार