Kanpur Dehat: सरहद पर देश की रक्षा करने वाला जवान बोला- मेरे परिवार को दबंग भू-माफिया से बचाओ

मेरे परिवार को दबंग भू-माफिया से बचाओ

मेरे परिवार को दबंग भू-माफिया से बचाओ

कानपुर देहात (Kanpur Dehat) के पुलिस अधीक्षक (SP) केशव कुमार चौधरी का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए पुलिस को आदेश दे दिया गया है.

  • Share this:
कानपुर देहात. यूपी के जनपद कानपुर देहात (Kanpur Dehat) में इन दिनों दबंगों के हौसले सर चढ़कर बोल रहे हैं. हालात ऐसे है कि अब दबंग भू- माफिया सरहद पर तैनात सेना के जवानों के मकानों को भी दिनदहाड़े ध्वस्त कर दे रहे हैं. जहां पर एक फौजी के घर के पीछे का कमरा व घर का शटर तोड़कर दबंगो ने लाखों की लूटपाट की घटना को असलहे की दम पर दिनदहाड़े अंजाम दिया. फिर उसके बाद मकान के पीछे का हिस्सा जेसीबी से ध्वस्त कर दिया है.

मामला जनपद कानपुर देहात के अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र का है. जहां अम्बेडकर नगर वार्ड नम्बर- 7 निवासी सूबेदार के पद अजय कुमार भारतीय सेना में तैनात हैं. डोकलाम चाइना बॉर्डर पर तैनात सूबेदार अजय कुमार का मकान दबंगों द्वारा असलहों की दम पर जेसीबी मशीन से उसके घर के पीछे के हिस्से व कमरे को ध्वस्त कर दिया गया है. आरोप है कि आरोपियों द्वारा घर में लूटपाट की घटना को भी अंजाम दिया गया है.

Unnao News: हाई स्कूल की छात्रा से स्कूल में ही टीचर ने किया दुष्कर्म, 5 दिन बाद दर्ज हुई FIR

उधर, जैसे ही इस घटना की जानकारी फौजी को लगी तो वो तत्काल छुट्टी लेकर जनपद कानपुर देहात आ गया व फिर न्याय के लिए जिले के अधिकारियों के चक्कर काटने के लिए मजबूर है. कानपुर देहात के पुलिस अधीक्षक केशव कुमार चौधरी का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए पुलिस को आदेश दे दिया गया है. पूरे मामले की जांच करके कड़ी कार्रवाई की जाएगी. उधर, पीड़ित फौजी का परिवार दबंगों के दहशत से डरा सहमा हुआ है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज