Home /News /uttar-pradesh /

UP News: America से लाइव देखी कानपुर वाले घर में डकैती, पुलिस को फोनकर लुटेरे को पकड़वाया

UP News: America से लाइव देखी कानपुर वाले घर में डकैती, पुलिस को फोनकर लुटेरे को पकड़वाया

पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक लुटेरे को गोली मारकर दबोच लिया गया, जबकि अन्य बदमाश भाग निकले.

पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक लुटेरे को गोली मारकर दबोच लिया गया, जबकि अन्य बदमाश भाग निकले.

अमेरिका में रहने वाले युवक का यहां श्याम नगर में पुश्तैनी मकान बना हुआ है. इस मकान में चारों तरफ सीसीटीवी लगे हुए हैं. सोमवार रात जब घर का मालिक सीसीटीवी में घर देख रहा था. तभी उसने देखा कि मकान के अंदर कुछ लोग मौजूद हैं. इस मामले में तत्काल उसने इलाकाई लोगों को सूचित करने के साथ ही चकेरी थाना पुलिस को सूचना दी

अधिक पढ़ें ...

कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur News) स्थित श्याम नगर इलाके में सोमवार देर रात डकैतों ने एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर के बंद घर में धावा बोल दिया. हालांकि इस मामले में दिलचस्प बात यह रही कि अमेरिका में बैठे इंजीनियर ने सीसीटीवी (CCTV) पर लुटेरों को देखा और पुलिस को खबर तुरंत दी. डकैती (Dacoity) की खबर मिलते ही पुलिस भी तत्काल मौके पर पहुंची और लूटेरों को घर के अंदर ही घेर लिया. खुद को घिरा देखकर बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी. इसके बाद दोनों ओर से कई राउंड फायरिंग हुई. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक लुटेरे को गोली मारकर दबोच लिया गया, जबकि अन्य बदमाश भाग निकले.

दरअसल अमेरिका में रहने वाले युवक का यहां श्याम नगर में पुश्तैनी मकान बना हुआ है. इस मकान में चारों तरफ सीसीटीवी लगे हुए हैं. सोमवार रात जब घर का मालिक सीसीटीवी में घर देख रहा था. तभी उसने देखा कि मकान के अंदर कुछ लोग मौजूद हैं. इस मामले में तत्काल उसने इलाकाई लोगों को सूचित करने के साथ ही चकेरी थाना पुलिस को सूचना दी कि घर में कुछ अंजान लोग घुसे हैं.

ये भी पढ़ें- यह चरण सिंह वाला लोकदल नहीं, 20 लाख दो तो टिकट पक्की- RLD नेता का ऑडियो वायरल

इस सूचना पर पहुंची पुलिस ने मकान को चारों तरफ से घेर लिया और एक बदमाश को धर दबोचा, जबकि अन्य बदमाश छत के रास्ते से भाग निकले. पुलिस की जवाबी फायरिंग में उसे गोली लग गई थी. ऐसे में पुलिस ने उसे इलाज के लिए हैलट अस्पताल में भर्ती कराया है.

ये भी पढ़ें- गोरखपुर के बीजेपी विधायक को अखिलेश यादव का ऑफर- वह चाहें तो अभी दे सकता हूं टिकट

पुलिस का कहना है कि पूरे मकान में पुलिस ने जाकर जांच पड़ताल की है. फिलहाल अंदर कोई नहीं है. वहीं पकड़े गए बदमाश से उसके अन्य साथियों के बारे में पूछताछ की जाएगी.

Tags: CCTV, Cctv capture theft incident, Kanpur news, Kanpur Police

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर