अपना शहर चुनें

States

UP: कानपुर में पेड़ से लटकी मिली प्रेमी युगल की लाश, जांच में जुटी फॉरेंसिक टीम

कानपुर में पेड़ से लटके मिले प्रेमी युगल के शव
कानपुर में पेड़ से लटके मिले प्रेमी युगल के शव

एक ही गांव के रहने वाले युवक-युवती की लाश मिलने के बाद आसपास के इलाके में फैली सनसनी. पुलिस प्रथम दृष्टया मामले को आत्महत्या मान रही है. खुदकुशी की वजहों की हो रही है छानबीन.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 4, 2021, 2:29 PM IST
  • Share this:
कानपुर. कानपुर (Kanpur) जिले के बिल्हौर के अलौलपुर गांव में सोमवार को एक प्रेमी-प्रेमिका का शव पेड़ से लटका मिला. पुलिस के अनुसार मरने वालों की पहचान विकास सिंह (22) और आरती (19) के रूप में हुई है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ग्रामीणों के बयान के आधार पर मामले को प्रथम दृष्टया आत्महत्या मान रही है.

घटना बिल्हौर कोतवाली क्षेत्र के अलौलपुर गांव की है. जहां गांव के बाहर पेड़ पर युवक- युवती के शव फांसी के फंदे पर लटकते मिले. जिनकी पहचान गांव के रहने वाले (22) साल के विकास कमल और (20) साल की आरती कमल के रूप में हुई. विकास खेती करने के साथ ट्रैक्टर भी चलाता था. विकास का दो साल से आरती से प्रेम प्रसंग चल रहा था. पुलिस की पूछताछ में दोनों के परिजनों ने किसी भी तरह का विवाद ना होने की बात कही. साथ ही खुदकुशी की वजह की जानकारी होने से इन्कार किया.

जौनपुर में मासूम की हत्या पर भावुक हुए अखिलेश यादव, ट्वीट कर कही ये बात



मौके पर पहुंची पुलिस ने फॉरेन्सिक टीम की जांच के बाद दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. डीआईजी प्रीतिन्दर सिंह ने बताया कि युवक व युवती के बीच प्रेम प्रसंग की बात सामने आ रही है. उन्होंने बताया कि प्राप्त जानकारी के अनुसार विकास और आरती प्रेमी-प्रेमिका थे और पिछले काफी दिनों से एक दूसरे को जानते थे. फॉरेन्सिक रिपोर्ट और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. पुलिस घटनास्थल के आसपास रहने वाले लोगों से पूछताछ कर प्रेमी युगल के खुदकुशी करने की छानबीन कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज