सिरफिरे आशिक ने नाबालिग लड़की के घर की दीवार पर लिखा ‘आई लव यू’

पूरा मामला कल्याणपुर थाना क्षेत्र के हितकारी नगर का है. यहां रहने वाली एक नाबालिग छात्रा का जून के महीने में दबंग किस्म के युवक रंजीत ने स्कूल से आते समय अपहरण कर लिया था. अब यही युवक छात्रा को तंग कर रहा है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 2, 2018, 2:50 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 2, 2018, 2:50 PM IST
यूपी के कानपुर शहर में जेल से छूटे सिरफिरे आशिक ने नाबालिग लड़की के घर में घुसकर वहां की दीवारों पर आई लव यू लिख दिया. एक तरफा प्‍यार में पागल प्रेमी की इस हरकत से, जहां नाबालिग लड़की सहमी हुई है. वहीं उसका पूरा परिवार आशिक परेशान हैं. पिता ने आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है.

पूरा मामला कल्याणपुर थाना क्षेत्र के हितकारी नगर का है. यहां रहने वाली एक नाबालिग छात्रा का जून के महीने में दबंग किस्म के युवक रंजीत ने स्कूल से आते समय अपहरण कर लिया था. मामले की शिकायत के बाद में पुलिस ने रंजीत को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. रंजीत अभी हाल में ही जेल से छूट कर आया है. इसके बाद दो दिन पहले ही उसने रात में साथियों के साथ पीड़िता के घर के भीतर घुस कर दीवारों पर आई लव यू लिख दिया. घटना के बाद से पूरा परिवार सहमा हुआ है. पीडिता के पिता ने पुलिस में शिकायत की है, लेकिन पुलिस के अधिकारियों का कहना कि अभी तक उन्हे लिखित में कुछ भी नही मिला है, जिसके चलते वह कार्रवाई नही कर पा रहे हैं.

रिपोर्ट- श्याम तिवारी

यह भी पढ़ें: PM मोदी ने बताया- MLA बनने तक मेरे खाते में नहीं था एक पैसा 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर