लाइव टीवी

शराब के लिए 100 रुपए नहीं देने पर ट्रैक्टर ड्राइवर की गोली मारकर हत्या

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 29, 2019, 10:29 AM IST
शराब के लिए 100 रुपए नहीं देने पर ट्रैक्टर ड्राइवर की गोली मारकर हत्या
उत्तर प्रदेश के कानपुर में हत्‍या की वारदात सामने आई है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर (Kanpur) में शराब के लिए सौ रुपए न देने पर नशे में धुत युवक ने ट्रैक्टर चालक की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी.

  • Share this:
कानपुर. खबर उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर (Kanpur) से है. यहां पर शराब के लिए 100 रुपए न देने पर नशे में धुत युवक ने ट्रैक्टर चालक की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. हत्या के समय चालक ट्रैक्टर से मिट्टी लेकर जा रहा था. सरेशाम गोली मारकर हुई युवक की हत्या की वारदात से क्षेत्र में हड़कंप मच गया.

घटना की सूचना देने के बाद भी पुलिस मौका-ए-वारदात पर देर से पहुंची. इसके चलते लोगों ने जमकर हंगामा किया और काफी देर तक शव को नहीं उठाने दिया. इसके बाद कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची. काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया.

गोली मारकर मौके से फरार हो गया आरोपी
घटना बिल्हौर कोतवाली क्षेत्र के आंकिन गांव की है. जहां रहने वाला ट्रैक्टर चालक केवल प्रसाद मिट्टी लेकर जा रहा था. रास्ते में उसके चलते ट्रैक्टर के सामने से आए युवक ने दाईं ओर से गोली मार दी. कनपटी से सटा कर मारी गई गोली के चलते ट्रैक्टर चालक के बाई ओर से गोली निकल गई और उसकी मौत हो गई. गोली की आवाज सुनकर जब तक क्षेत्रीय लोग पहुंचते, तब तक तमंचे लहराता हुआ हत्या आरोपी मौके से भाग निकला.

नशेबाजी को लेकर हुई हत्या- पुलिस
गोली मारकर हत्या की घटना से गांव में सनसनी फैल गई. पुलिस के मुताबिक, सुमित नाम के युवक ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गया. पुलिस नशेबाजी को लेकर हत्या की घटना अंजाम दिए जाने की बात कह रही है.

पुलिस कर रही आरोपी की तलाश
Loading...

मौके पर पहुंचे एसपी ग्रामीण ने कहा कि नशे में धुत सुमित ने ट्रैक्टर चालक को रोक कर उससे शराब पीने के लिए 100 रुपए मांगे. ट्रैक्टर चालक केवल प्रसाद ने रुपए देने से मना कर दिया, जिसके बाद उसने गुस्से में अवैध असलहा निकालकर उसी कनपटी से सटाकर उसे गोली मार दी. पुलिस हत्या के आरोपी की तलाश कर रही है.

(श्याम तिवारी की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें-

कानपुर को स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने दी बड़ी सौगात, लोगों को मिलेगा लाभ

सरकार ने उठाया बड़ा कदम, छोटे उद्योग और स्टार्टअप को मिलेगा फायदा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कानपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 29, 2019, 10:23 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...