कानपुर: भतीजे ने किया अपनी ही चाची का मर्डर, एस्ट्रा मैरिटल अफेयर का था मामला

भतीजे ने किया अपनी ही चाची का मर्डर (फाइल फोटो)
भतीजे ने किया अपनी ही चाची का मर्डर (फाइल फोटो)

मृतका ने प्रेमी भतीजे के साथ चलने से मना कर दिया, जिससे कि वह गुस्सा हो गया और उसने तेजदार हथियार से अपनी ही चाची का मर्डर (Murder) कर दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 23, 2020, 5:44 PM IST
  • Share this:
कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) से रिश्तों को तार-तार कर देने वाली घटना सामने आई है. घटना कानपुर के घाटमपुर थाना क्षेत्र की है जहां एक भतीजे ने अपनी ही चाची की धारदार हथियार से गला रेत कर निर्मम हत्या (Murder) कर दी. घटना के पीछे चाची व भतीजे में काफी समय से प्रेम प्रसंग की बात सामने आ रही है. देर रात साथ चलने से मना करने पर भतीजे ने चाची को मौत के घाट उतार दिया और फरार हो गया. घटना के दौरान पति खेत में काम कर रहा था. वारदात की जानकारी मिलने पर गुरुवार सुबह पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया. साथ ही फरार हत्यारोपी ट्रक चालक भतीजे की तलाश शुरू कर दी है.

क्या है पूरा मामला
घाटमपुर के गुरैय्यन गांव में रहने वाले धीर सिंह यादव उर्फ लल्लू किसान हैं. मृतका धीर सिंह की पत्नी थीं और उनके दो बच्चे भी हैं. किसान की पत्नी का जेठ के ट्रक चालक बेटे जय सिंह से प्रेम प्रसंग चल रहा था. बुधवार की शाम किसान धीर सिंह जब खेत में कटाई करना गया था और देर रात तक घर नहीं लौटा. तो बच्चों के सो जाने पर प्रेमी भतीजा जय सिंह रात में चाची के घर पहुंचा. यहां उसने अपने प्यार का हवाला देते हुए चाची से साथ चलने की बात कही, जिस पर उसने मना कर दिया. इस बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया. कहासुनी के बीच प्रेमी भतीजे ने दागदार हो चुके रिश्तों की परवाह न करते हुए बरामदे में रखे धारदार हसिया से चाची पर जानलेवा हमला कर दिया. उसने निर्ममता से गर्दन रेतकर प्रेमिका चाची को मौत के घाट उतार दिया. इस बीच चीख सुनकर दोनों बेटे उठ गए और उन्हें देख हत्यारा भतीजा चारपाई पर खून से लथपथ शव व हसिया छोड़ कर भाग निकला.

हत्यारोपी की तलाश जारी
बच्चों की सूचना पर पड़ोसियों के साथ ग्रामवासी जमा हो गए और पुलिस को घटना की सूचना दी गई. गुरुवार सुबह पुलिस पहुंची और फारेंसिक टीम के साथ मौके पर आला कत्ल हसिया को कब्जे में लेकर साक्ष्य जुटाए. घटना को लेकर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण प्रद्युम्न सिंह ने बताया कि विवाहिता की धारदार हथियार से हमला कर हत्या की गई है. घटना में साक्ष्यों व मृतक महिला के भीतरगांव निवासी पिता लाखन सिंह की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है. मौके से हत्या में प्रयुक्त हसिया बरामद करते हुए फरार हत्यारोपी भतीजे की तलाश की जा रही है. शव को पोस्टमार्टम भेजते हुए आगे की कार्रवाई की जा रही है.



ये भी पढ़ें: कानपुर: प्रेमी की मौत पर दो सहेलियों ने एक साथ की खुदकुशी, दस दिन बाद मिली लाश
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज