• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • Gorakhpur case: मीनाक्षी गुप्ता को मिला नियुक्ति पत्र, पति की तेरहवीं के बाद मंगलवार को करेंगी ज्वॉइन

Gorakhpur case: मीनाक्षी गुप्ता को मिला नियुक्ति पत्र, पति की तेरहवीं के बाद मंगलवार को करेंगी ज्वॉइन

केडीए के अधिकारियों ने मनीष के घर पहुंच कर उनकी पत्नी को नियुक्ति पत्र सौंपा.

केडीए के अधिकारियों ने मनीष के घर पहुंच कर उनकी पत्नी को नियुक्ति पत्र सौंपा.

Appointment letter : मनीष की पत्नी मीनाक्षी ने कहा कि सोमवार को मनीष की तेरहवीं है, जिसके चलते वह सोमवार को ज्वॉइन नही करेंगी. वह मंगलवार को केडीए में ओएसडी का पद ज्वॉइन करेंगी.

  • Share this:

कानपुर. गोरखपुर में पुलिसिया बर्बरता का शिकार हुए कानपुर के युवा व्यवसायी मनीष गुप्ता की पत्नी को सरकारी नौकरी दी गई है. मनीष की पत्नी मीनाक्षी को कानपुर विकास प्राधिकरण में ओएसडी पद पर नियुक्ति दी गई. केडीए के अधिकारियों ने मनीष के घर पहुंच कर उनकी पत्नी को नियुक्ति पत्र सौंपा. इस दौरान बीजेपी विधायक सुरेंद्र मैथानी भी मौजूद रहे.

केडीए के अधिकारियों का कहना है कि मृतक मनीष की पत्नी अपनी सुविधा के मुताबिक, केडीए में ज्वॉइनिंग कर सकती हैं. उन्हें कुछ कागजी कार्यवाही पूरी करने के लिए कहा गया है. वहीं, बीजेपी विधायक सुरेंद्र मैथानी ने कहा कि सीएम योगी ने मृतक के परिजनों से जो भी वायदे किए थे, सभी पूरे कर दिए गए हैं. विपक्षी सीएम के सरकारी नौकरी के वायदे पर सवाल उठा रहे थे. अब मीनाक्षी को नियुक्ति पत्र भी सौंप दिया गया है.

मनीष की पत्नी मीनाक्षी ने कहा कि सोमवार को मनीष की तेरहवीं है, जिसके चलते वह सोमवार को ज्वॉइन नही करेंगी. वह मंगलवार को केडीए में ओएसडी का पद ज्वॉइन करेंगी. जिलाधिकारी विशाख अय्यर ने बताया मुख्यमंत्री के निर्देश पर उन्हें एचडी कानपुर विकास प्राधिकरण बनाया गया है, जिसको लेकर कानपुर विकास प्राधिकरण के अधिकारी उनके घर नियुक्ति पत्र लेकर गए हैं. वही विशाख अय्यर ने बताया कि नियुक्ति पत्र मिलने के बाद मीनाक्षी गुप्ता ने हाथ जोड़कर प्रदेश के मुख्यमंत्री का धन्यवाद दिया है. उन्होंने कहा कि इस मदद के लिए वे सदैव मुख्यमंत्री की आभारी रहेंगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज