• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • Manish Gupta murder case: फरार इंस्पेक्टर जेएन सिंह और चौकी इंचार्ज अक्षय मिश्रा दबोचे गए

Manish Gupta murder case: फरार इंस्पेक्टर जेएन सिंह और चौकी इंचार्ज अक्षय मिश्रा दबोचे गए

फरार आरोपी इंस्पेक्टर जेएन सिंह (बाएं) और चौकी इंचार्ज अक्षय ​मिश्रा गिरफ्तार.

फरार आरोपी इंस्पेक्टर जेएन सिंह (बाएं) और चौकी इंचार्ज अक्षय ​मिश्रा गिरफ्तार.

Manish Gupta murder main accused arrested: कानपुर के व्यापारी मनीष गुप्ता हत्याकांड में गोरखपुर पुलिस ने दो मुख्य आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली है. फरार आरोपी इंस्पेक्टर जेएन सिंह और चौकी इंचार्ज अक्षय ​मिश्रा को गिरफ्तार किया गया. अन्य फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है. सभी पर इनाम घोषित किया गया है.

  • Share this:

गोरखपुर. कानपुर के व्यापारी मनीष गुप्ता (Manish Gupta) की गोरखपुर में हत्या मामले में मुख्य आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है. व्यापारी मनीष गुप्ता की हत्या के बाद फरार आरोपी इंस्पेक्टर जेएन सिंह (Inspector JN Singh) और चौकी इंचार्ज अक्षय ​मिश्रा (Akshay Mishra) को गिरफ्तार करने में गोरखपुर पुलिस को सफलता मिली है. पुलिस ने सभी आरोपी पुलिसकर्मियों पर एक-एक लाख रुपए का इनाम घोषित किया है, जिसमें से दो को गिरफ्तार कर लिया गया.

गोरखपुर के होटल में प्रापर्टी डीलर मनीष की हत्या के मामले में पत्नी मीनाक्षी गुप्ता की ओर से पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठाए थे. उन्होंने कहा था कि गोरखपुर के पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों पर बिल्कुल भी भरोसा नहीं है, इसलिए केस का ट्रायल कानपुर कोर्ट में हो. उन्होंने ट्वीट कर पति के जन्मदिन से पहले सभी आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग भी की. इसके बाद पुलिस पर आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर और दबाव बन गया. पुलिस ने फरार आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए कई टीमों का गठन किया. सफलता नहीं मिलने पर पहले 25-25 हजार इनाम देने और फिर इसे बढ़ाकर 1-1 लाख रुपये इनाम देने की घोषणा कर दी.

रविवार को कानपुर व्यापारी मनीष गुप्ता की हत्या मामले में फरार आरोपी इंस्पेक्टर जेएन सिंह और चौकी इंचार्ज अक्षय मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया गया. बताया जा रहा है कि ये फरार आरोपी कोर्ट में सरेंडर करने की फिराक में थे तभी पुलिस को इसकी भनक लग गई. आरोपी पुलिसकर्मी, रामगढ़ताल इलाके से पकड़े गए हैं. गोरखपुर एसएसपी ने आरोपी पुलिसकर्मियों की गिरफ्तारी की पुष्टि की है. फरार आरोपी पुलिसकर्मियों पर एक-एक लाख रुपये का इनाम घोषित हुआ है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज