• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • मनीष गुप्ता मर्डर केस में होटल के CCTV फुटेज से पुलिस की करतूत उजागर, आप भी देखें Video

मनीष गुप्ता मर्डर केस में होटल के CCTV फुटेज से पुलिस की करतूत उजागर, आप भी देखें Video

Manish gupta Murder case: होटल से मनीष गुप्ता को लाने से जुड़ा एक और वीडियो सोशल मीडिया में हो रहा वायरल.

Manish gupta Murder case: होटल से मनीष गुप्ता को लाने से जुड़ा एक और वीडियो सोशल मीडिया में हो रहा वायरल.

गोरखपुर में कारोबारी मनीष गुप्ता की मौत मामले में सामने आया एक नया वीडियो. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में होटल के कमरे से मनीष गुप्ता को निकालने का फुटेज है. होटल के सीसीटीवी कैमरे का यह फुटेज एसआईटी के कब्जे में है, जिसकी हो रही है जांच.

  • Share this:

    गोरखपुर. यूपी के गोरखपुर में पुलिस की पिटाई से कारोबारी मनीष गुप्ता की मौत के बाद एक और वायरल वीडियो से यूपी पुलिस की कारस्तानी सामने आ गई है. सीएम सिटी में हुई इस सनसनीखेज वारदात की जांच कर रही एसआईटी के हाथ एक ऐसा वीडियो आया है, जिससे इस घटना से जुड़े कई और राज सामने आएंगे. यह वीडियो, होटल के सीसीटीवी फुटेज का है. इस वीडियो में यह बात सामने आई है कि होटल के कमरे में ही मनीष गुप्ता की जान चली गई थी. बीते 27 सितंबर की रात जब पुलिसवाले मनीष गुप्ता को कमरा नंबर 512 से बाहर लाए, उस समय उनके शरीर में कोई हरकत नहीं थी.

    वायरल वीडियो में इंस्पेक्टर जगत नारायण सिंह भी मौजूद दिख रहे हैं. जगत नारायण ने ही बेजान दिख रहे मनीष को दूसरे दारोगा और अन्य पुलिसवालों के साथ लिफ्ट से नीचे भिजवाया. गोरखपुर में कानपुर के कारोबारी की मौत से जुड़े इस वीडियो के सामने आने के बाद फिर खलबली मच गई है. खलबली इसलिए भी मची है, क्योंकि यह वीडियो अब इस घटना की जांच कर रही एसआईटी के कब्जे में है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि उस रात 12 बजकर 10 मिनट पर चौकी इंचार्ज अक्षय मिश्रा ही कारोबारी मनीष गुप्ता को होटल के कमरे से बाहर लेकर आए. इसके बाद वहां पर खड़े दूसरे दारोगा ने अन्य पुलिसवालों और होटल के दो स्टाफ की मदद से मनीष के हाथ-पैर पकड़वाकर लिफ्ट से नीचे उतरवाया.

    इससे पहले मनीष गुप्ता मर्डर केस में कारोबारी की पत्नी मीनाक्षी ने अपनी और परिवार की जान पर खतरा बताया था. इसके बाद पुलिस ने मीनाक्षी की सुरक्षा के लिए दो कॉन्स्टेबलों की 24 घंटे ड्यूटी लगा दी है. लेकिन मीनाक्षी ने पुलिस की सुरक्षा वापस लौटा दी और कहा कि बॉडीगार्ड के रहते हुए भी वह सुरक्षित महसूस नहीं कर रहीं. उन्होंने अपने पति की हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की. मीनाक्षी का कहना था कि जब तक उनके पति मनीष गुप्ता के हत्यारोपी गिरफ्तार नहीं कर लिए जाते, तब तक उनके ऊपर भी खतरा मंडराता ही रहेगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज