Home /News /uttar-pradesh /

कानपुर में होगी फिल्म 'A Suitable Boy' की शूटिंग, तब्बू के साथ इन बॉलीवुड सितारों का होगा जमावड़ा

कानपुर में होगी फिल्म 'A Suitable Boy' की शूटिंग, तब्बू के साथ इन बॉलीवुड सितारों का होगा जमावड़ा

कानपुर में शूटिंग करने पहुंच रही हैं बॉलीवुड स्टार तब्बू और ईशान खट्टर

कानपुर में शूटिंग करने पहुंच रही हैं बॉलीवुड स्टार तब्बू और ईशान खट्टर

मशहूर फिल्म निर्माता मीरा नायर की आने वाली फिल्म 'अ सूटेबल ब्वाय' (A Suitable Boy) की शूटिंग जाजमऊ की पचास साल से अधिक पुरानी और सबसे बड़ी दो टेनरियों के साथ ही लाल इमली और आईआईटी समेत कई जगहों पर होगी.

मशहूर फिल्म निर्माता मीरा नायर की आने वाली फिल्म 'अ सूटेबल ब्वाय' (A Suitable Boy ) की शूटिंग कानपुर में भी होगी. जाजमऊ की पचास साल से अधिक पुरानी और सबसे बड़ी दो टेनरियों के साथ ही लाल इमली और आईआईटी समेत कई जगहों पर फिल्म की शूटिंग होगी. इसकी तैयारी अभी से शुरू हो गई है. एसपी पूर्वी राजकुमार अग्रवाल और एसपी पश्चिम संजीव सुमन ने अलग-अलग हिस्सों मे फिल्म की शूटिंग करने की अनुमति दी है.

निर्माता मीरा नायर यह फिल्म विक्रम सेठ की किताब अ सूटेबल ब्वाय पर बना रही हैं. खात बात यह है कि फिल्म के मुख्य किरदार अभिनेत्री तब्बू, ईशान खट्टर और नवोदित कलाकार तान्या मनिकतला 15 सितंबर से पंद्रह दिनों तक शहर के अलग-अलग हिस्सों मे फिल्म की शूटिंग करेंगे. जाजमऊ की पायनियर टेनरी, शिवान टेनरी, लाल इमली, आईआईटी के साथ ही संगीत टाकीज के पास आनंद बाग इलाके मे शूटिंग होगी. इन सभी हिस्सों में शूटिंग के दौरान पुलिस फोर्स के साथ ही प्राइवेट बाउंसर और सुरक्षा कर्मी भी मौजूद रहेंगे. ताकि शूटिंग के दौरान कोई अव्यवस्था नहीं हो.

फिल्म में वर्ष 1950 के सीन को दर्शाने के लिए इन जगहों को चिन्हित किया गया है. बालीवुड के इस फिल्म की शूटिंग के दौरान शहर के लोगो को कलाकारों की झलक देखने को मिलेगी.

कानपुर मे शूटिंग का क्रेज काफी है
शूटिंग की अनुमति लेने पहुंचे फिल्म से जुड़े पर्दे के पीछे के लोगो का कहना है कि कानपुर मे शूटिंग को लेकर कलाकारों में भी अच्छा खासा क्रेज है. कलाकारों का भी कहना है कि कानपुर का नाम बहुत सुना है, पर पहली बार यहां शूटिंग करेंगे. कलाकारों के शूटिंग स्थल से लकरे ठहरने के लिए इंतजाम किया जा रहा है. कानपुर के बाद लखनऊ मे शूटिंग के लिए पूरी टीम जाएगी.

पंद्रह दिनों तक शहर में होगी शूटिंग
इस शूटिंग के बारे मे एसपी पूर्वी का कहना है कि मीरा नायर की फिल्म 'अ सुटेबल ब्वाय' की शूटिंग के लिए शहर के कई हिस्सों मे अनुमति दी गई है. पंद्रह दिनों तक शहर के अलग-अलग हिस्सो में फिल्म की शूटिंग होगी. पुलिस के साथ ही उनके बाउंसर भी शूटिंग के दौरान मौजूद रहेंगे.

Tags: Kanpur news, Uttarpradesh news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर