कानपुर: वैन ड्राइवर ने दिव्यांग छात्रा को बनाया हवस का शिकार

पीड़िता की मां ने पुलिस को दिए लिखित तहरीर में कहा है कि जब स्कूल जा कर दूसरी बच्चियों से जानकारी की तो दो अन्य बच्चियों ने भी उनके साथ गलत होने की बात कही.

Shyam Tiwari | News18 Uttar Pradesh
Updated: August 12, 2018, 2:44 PM IST
कानपुर: वैन ड्राइवर ने दिव्यांग छात्रा को बनाया हवस का शिकार
फाइल फोटो
Shyam Tiwari | News18 Uttar Pradesh
Updated: August 12, 2018, 2:44 PM IST
कानपुर में रविवार को मानवता को शर्मसार करने वाला वाक्या सामने आया है. यहां मानसिक रूप से विक्षिप्त बच्ची के साथ स्कूल में रेप की घटना सामने आयी है. पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी वैन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. घटना के सामने आने के बाद पीडित नाबालिंग बच्ची का मेडिकल कराया गया जिसमें रेप की पुष्टि हुई. वहीं रेप का आरोप वैन के ड्राइवर पर लगा है. जिससे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

बता दें कि रेलबाजार इलाके में स्थित प्रेरणा स्पेशल स्कूल में पढने वाली मानसिक रूप से विक्षिप्त बच्ची के परिजनों का आरोप है कि बच्ची के साथ स्कूल में रेप किया गया. बच्ची के पिता ने बताया कि उनकी बेटी पिछले कुछ दिनों से विचित्र व्यवहार कर रही थी. बच्ची से पूछताछ करने पर उसने अपनी मां को बताया कि स्कूल में एक नौकरानी उसे इंजेक्शन लगाती थी और उसके बाद एक अंकल गलत काम करते थे.

पीड़िता की मां ने पुलिस को दिए लिखित तहरीर में कहा है कि जब स्कूल जा कर दूसरी बच्चियों से जानकारी की तो दो अन्य बच्चियों ने भी उनके साथ गलत होने की बात कही. बहरहाल पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज करने के साथ ही बच्ची के सामने स्कूल के स्टॉफ की शिनाख्त करायी.

बच्ची ने स्कूल के वैन संचालक को पहचान लिया. जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस स्कूल के अन्य स्टॉफ से भी पूछतांछ कर रही है. घटना के बाद पुलिस खुल कर बोलने से बच रही है. फिलहाल पुलिस इस सनसनीखेज घटना की जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ें:

कासगंज में एक बार फिर 'तिरंगा यात्रा' की तैयारी, अलर्ट पर खुफिया एजेंसियां

'दाऊद' के नाम पर BSP विधायक से मांगी एक करोड़ की रंगदारी, केस दर्ज
Loading...

बीजेपी ने कार्यसमिति की बैठक में बनाई मिशन 73+की रणनीति, ये है पूरा प्लान
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर