शर्मनाकः नाबालिग बेटी का छलका दर्द, बोली- Lockdown में पिता जबर्दस्ती बनाता रहा शारीरिक संबंध
Kanpur News in Hindi

शर्मनाकः नाबालिग बेटी का छलका दर्द, बोली- Lockdown में पिता जबर्दस्ती बनाता रहा शारीरिक संबंध
नाबालिग बेटी का छल्का दर्द

पुलिस के मुताबिक आरोपी पिता (Father) ने पूछताछ में आरोपों को गलत बताया है. पुलिस ने किशोरी की तहरीर के आधार पर पास्को, दुष्कर्म तथा गर्भपात की धाराओं पर मुकदमा दर्ज (Case) कर लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 14, 2020, 10:19 AM IST
  • Share this:
कानपुर. कोरोना काल (Corona Epidemic) के बीच एक तरफ जहां लोग लॉकडाउन में घरों में कैद थे, वहीं कानपुर (Kanpur) से रिश्तों को तार-तार कर देने वाली खबर सामने आई है. शहर के सचेंडी थाना क्षेत्र के सत्तापुरवा में एक बाप ने अपनी नाबालिग बेटी के साथ जो किया, वह रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला है. सचेंडी थाना क्षेत्र के सत्तापुरवा निवासी एक नाबालिग लड़की ने अपने पिता पर पिछले 2 महीने से शारीरिक शोषण और गर्भपात कराने का आरोप लगाया है. आरोप है कि Lockdown के दौरान बाप ने अपनी नाबालिग बेटी के साथ लगातार शारीरिक संबंध बनाए और गर्भवती होने पर उसे गर्भपात की दवा भी खिलाई. मामला सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ केस दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के अनुसार उसके पिता को शराब की लत है, जिसके चलते पत्नी पिछले कुछ सालों से अपनी दो बेटी और एक बेटे को लेकर एक किराए के मकान में अलग रह रही है. दूसरी बेटी अपने पिता के साथ रहती है. बेटी का आरोप है कि जब से लॉकडाउन लगा है तबसे पिता उसके साथ रोजाना जबर्दस्ती शारीरिक संबंध बनाता है और गर्भवती होने पर गर्भपात की दवा भी खिलाई.

पिता की हरकतों से आजिज आकर किशोरी ने मामले की शिकायत पुलिस से की. मौके पर पहुंची पुलिस ने पिता को हिरासत में ले लिया और दोनों को लेकर थाने ले आई. बेटी के साथ हुए व्यवहार की जानकारी मिलने पर उसकी मां भी थाने पहुंच गई. पुलिस ने बेटी की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया. वहीं पुलिस के सामने आरोपी पिता खुद को बेकसूर बताता रहा.



पुलिस के मुताबिक आरोपी पिता ने पूछताछ में आरोपों को गलत बताया है. पुलिस ने किशोरी की तहरीर के आधार पर पॉक्सो, दुष्कर्म तथा गर्भपात की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.
ये भी पढ़ें:

Unlock 1.0: योगी सरकार ने आधी रात को किए 39 PPS अधिकारियों के तबादले
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading