जालौन में नाबालिग की हत्‍या कर फोड़ीं आंखें, रेप की भी आशंका

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 1, 2019, 5:26 PM IST
जालौन में नाबालिग की हत्‍या कर फोड़ीं आंखें, रेप की भी आशंका
जालौन में नाबालिग की नृशंस हत्या कर दी गई है.

नाबालिग शनिवार रात को गायब हो गई थी. रविवार सुबह में उसकी लाश गांव से कुछ दूरी पर मिली. किशोरी की दोनों आंखें भी फोड़ दी गई हैं.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जालौन (Jalaun) में शनिवार की रात को घर से निकली नाबालिग लड़की (Minor Girl) लापता हो गई थी और रविवार सुबह गांव से कुछ दूरी पर उसका शव झाड़ि‍यों में पड़ा मिला. इसकी सूचना से सनसनी फैल गई. नाबालिग की दोनों आंखें फोड़ कर उसकी हत्या कर दी गई. वहीं, शरीर पर कपड़े न होने से रेप (Rape) की भी आशंका जताई जा रही है.

रविवार को मुख्यमंत्री के आगमन के चलते घटना को लेकर पुलिस प्रशासन में खलबली मच गई है. सूचना मिलने पर डीआईजी (झांसी रेंज) सुभाष बघेल और एसपी डॉ सतीश कुमार ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल की है. पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया है.

घटना आटा थाना क्षेत्र की है. जानकारी के मुताबिक, 15 वर्षीय किशोरी शनिवार रात शौच के लिए गई थी, इसके बाद काफी देर तक घर न लौटने पर परिजनों ने तलाश शुरू की. नाबालिग के न मिलने पर परिजनों ने आटा थाना में भी सूचना दी. रात में पुलिस ने भी तलाश किया, लेकिन किशोरी का पता नहीं चला. रविवार की सुबह गांव से दूर झाड़ि‍यों में किशोरी का शव पड़ा मिला.

बताया जा रहा है कि दुष्कर्म के बाद किशोरी के ही दुपट्टे से गला घोटकर हत्या की गई और चाकू से आंखें फोड़ दी गईं. वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. मौके पर स्थानीय पुलिस के साथ फोरेंसिक टीम ने भी जांच की. फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है.

(रिपोर्ट: प्रदीप कुमार त्रिपाठी) 

ये भी पढ़ें:

रामपुर: मकानों के फर्जी आवंटन पत्र बांटने में बुरे फंसे सपा सांसद आज़म खान
Loading...

यूपी में आज से पॉलिथीन बैन, पकड़े जाने पर 25 हजार जुर्माना और जेल

शराब पीकर गाड़ी चलाने वाले हो जाएं सावधान, यूपी में आज से बदला ट्रैफिक नियम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कानपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 1, 2019, 3:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...