लाइव टीवी

कानपुर देहात में नाबालिग छात्रा से रेप, स्कूल बस ड्राइवर गिरफ्तार

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 10, 2019, 10:33 AM IST
कानपुर देहात में नाबालिग छात्रा से रेप, स्कूल बस ड्राइवर गिरफ्तार
कानपुर देहात में 10वीं क्लास की छात्रा से रेप के बाद स्कूल बस ड्राइवर को गिरफ्तार किया गया है. (file photo)

पुलिस के अनुसार आरोपी ने अपने ही एक साथी की बच्ची से रेप (Rape) किया है. अब उसके खिलाफ पॉक्सो सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया है.

  • Share this:
कानपुर. रेप और छेड़छाड़ की घटनाओं से पूरे प्रदेश में हाहाकार मचा हुआ है. पुलिस (Police) के मुखिया से लेकर सूबे के सीएम तक इन घटनाओं को गम्भीरता से लेते हुए कार्रवाई करने का आदेश दे रहे हैं. इसी बीच कानपुर देहात (Kanpur Dehat) में एक और नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म (Rape) की घटना सामने आई है. जहां एक गांव में स्कूल बस ड्राइवर ने कक्षा 10 की छात्रा के साथ दुष्कर्म किया. पीड़ित छात्रा के पिता ने बस चालक पर दुष्कर्म, अनुसूचित जाति, जन जाति उत्पीड़न, पाक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस ने बस चालक अजय सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है.

हैरान करने वाली बात है कि बस चालक ने अपने एक साथी की बेटी के साथ ही हैवानियत की. पुलिस ने आरोपी बस चालक को गिरफ्तार कर लिया है. राजपुर का अजय सिंह औरैया के एक कालेज की बस चलाता है. डेरापुर क्षेत्र के एक गांव में आकर बस खड़ी करके बस में ही सोता था. आरोपी ने पीड़िता को बहला कर बुलाया और उसके साथ शर्मनाक घटना को अंजाम दिया. वहीं मामले में पुलिस ने राजपुर बैना गांव निवासी अजय सिंह को गिरफ्तार कर छात्रा को मेडिकल परिक्षण के लिए भेज दिया है.

वहीं एक अन्य मामले में कानपुर में पुलिस का ऐसा चेहरा सामने आया है जिसमें वह एक बार फिर महिला असुरक्षा की जिम्मेदारी अपने हाथों में लेती दिख रही है. शोहदों की दबंगई से परेशान छेड़छाड़ की पीड़िता ने सोशल मीडिया के जरिए न्याय की गुहार लगायी है. एसपी साउथ अपर्णा गुप्ता ने कहा कि मामले की जांच करवाई जा रही है. आरोप सही पाए जाने पर दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

इनपुट- सौरभ मिश्रा


ये भी पढे़ं: CAB बिल लोकसभा में पास होने पर बोले आजम खान- लोकतंत्र में दिमाग नहीं, सिर गिने जाते हैं

बरेली: पति ने अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की दी धमकी 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कानपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 10, 2019, 9:53 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर