होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

कानपुर: केस की पैरवी कर रहे वकील पर नाबालिग ने लगाया रेप का आरोप

कानपुर: केस की पैरवी कर रहे वकील पर नाबालिग ने लगाया रेप का आरोप

वकील पर नाबालिग ने लगाया रेप का आरोप

वकील पर नाबालिग ने लगाया रेप का आरोप

पीड़िता ने पहले कोतवाली में फिर आईजी (IG) से मामले की शिकायत की. प्राथमिक जांच के बाद कोतवाली में आरोपी वकील के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया.

कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) में कोर्ट परिसर में स्थित वकील के चैंबर में नाबालिग (Minior Girl) से रेप (Rape) का सनसनीखेज मामला सामने आने से हड़कंप मच गया. नाबालिग लड़की ने वकील पर चेंबर में ले जाकर रेप करने का आरोप लगाया. पुलिस ने लड़की की शिकायत के आधार पर वकील पर मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस मामला दर्ज करने के बाद मामले की तफ्तीश में जुट गई है. पीड़ित लड़की का आरोप है कि मोहल्ले में उसके साथ हुई छेड़छाड़ के मामले में वकील नागेंद्र सिंह गौतम पैरवी कर रहे थे. इसी सिलसिले में वकील ने उसे अपने चेंबर में बुलाया. जहां वकील का साथी चेंबर में बंद कर चला गया. जिसके बाद वकील ने उसके साथ रेप किया.

पीड़िता ने घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी. तो वह मामले की शिकायत करने वकील नागेंद्र के घर पहुंचे. जहां परिजनों ने यह कहकर पल्ला झाड़ लिया कि वह पहले भी ऐसी हरकतें कर चुका है. जिसके बाद पीड़िता अपने परिजनों के साथ कोतवाली पहुंची और वहां वकील पर कार्रवाई के लिए तहरीर दी. पुलिस ने प्रारंभिक जांच पड़ताल के बाद आरोपी वकील पर मामला दर्ज कर लिया है. पीड़िता ने बताया कि वह अपने केस के सम्बंध में वकील के सम्पर्क में आयी थी. 6 जून को वकील नागेंद्र सिंह गौतम ने बयान देने के बहाने कोर्ट में बुलाया. उसके भाई को कोर्ट परिसर के बाहर ही रोक दिया.

जिसके बाद वकील उसे चैंबर में ले गया. वकील का साथी अमित उन्हें चैंबर में बंद कर चला गया. जिसके बाद वकील ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया. जिसके बाद वकील ने उसके पिता और भाई को फर्जी मामले में फंसाने की धमकी दी. वहीं पीड़िता ने पहले कोतवाली में फिर आईजी से मामले की शिकायत की. प्राथमिक जांच के बाद कोतवाली में आरोपी वकील के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. पुलिस जांच कर आगे की कार्रवाई करने की बात कह रही है.

ये भी पढ़ें:

प्रयागराज: 1 करोड़ रुपये का वेतन उठाने वाली 'शिक्षिका अनामिका शुक्ला' पर सबसे बड़ा खुलासा, सामने आई मार्कशीट

आपके शहर से (कानपुर)

कानपुर
कानपुर

Tags: Allahabad high court, CM Yogi, CM Yogi Adityanath, Kanpur city news, Kanpur news, Rape, Rape Case, Up crime news, UP police

अगली ख़बर