Kanpur News: छेड़खानी की शिकायत करने थाने पहुंचे पिता, फंदे से लटकी मिली नाबालिग बेटी

छेड़खानी की शिकायत करने थाने पहुंचे पिता

छेड़खानी की शिकायत करने थाने पहुंचे पिता

इस मामले में राजपुर कोतवाल (SHO) विनोद कुमार ने बताया कि दोनों पक्षों में विवाद हुआ था.

  • Share this:
कानपुर देहात. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर देहात (Kanpur Dehat) में छेड़छाड़ से परेशान एक नाबालिग लड़की की लाश फंदे पर लटकी मिली. लड़की के पिता का आरोप है कि जब वे बेटी के साथ छेड़छाड़ की रिपोर्ट लिखाने थाने गए तो पुलिस ने उन्हें थाने से डांट डपट कर भगा दिया, जब वे घर पहुंचे तो बेटी उन्हें फंदे से लटकती मिली. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक लड़की के घर में कोहराम मचा हुआ है.

घटना कानपुर देहात के थाना राजपुर क्षेत्र का है. बताया गया है कि पुलिस की लापरवाही की वजह से एक नाबालिग लड़की की जान चली गई. दरअसल पूरा मामला छेड़खानी और मारपीट का बताया गया है. यहां (14) वर्षीय लड़की का शव अपने ही घर में फंदे पर लटका हुआ मिला. घटना के समय लड़की का पिता राजपुर थाने में बेटी से छेड़खानी और मारपीट करने की शिकायत लेकर पहुंचा था. पीड़ित पिता का कहना है कि थाने में मौजूद दारोगा ने उसकी शिकायत सुनने के बजाए वहां से भगा दिया.

UP: सरकारी नौकरियों में आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग को 10% आरक्षण का रास्ता साफ, ये है तैयारी

पीड़ित पिता का आरोप है मेरी लड़की को राधेश्याम के लड़के छेड़ते थे. मैंने शिकायत की तो सबने मिलकर मेरी बेटी और पत्नी को गुरूवार को मारा. जिसकी शिकायत करने राजपुर थाने गया वहां दारोगा ने भगा दिया. लौट कर घर आया तो बेटी फंदे पर लटकी थी. उसको आरोपियों ने मारकर टांक दिया था. इस मामले में राजपुर कोतवाल विनोद कुमार ने बताया कि दोनों पक्षों में विवाद हुआ था. विवाद की वजह स्पष्ट नहीं है लेकिन एक पक्ष द्वारा छेड़खानी की मिली तहरीर पर जांच करने के लिए मौके पर दरोगा को भेजा गया था.
एक आरोपी गिरफ्तार, बाकी की तलाश-SHO

जब पुलिस पहुंची तो लड़की का शव फंदे पर झूल रहा था. जैसे ही इस मामले की जानकारी मिली तो पूरे थाने की पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचा और आला अधिकारियों को भी घटना की जानकारी दी गई. गांव में तनाव को बढ़ते देख आसपास के थानों के फोर्स को भी बुला लिया गया. इस पूरे प्रकरण में पीड़ित पक्ष द्वारा जो भी तहरीर प्राप्त होगी उस पर जांच करते हुए वैधानिक कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल गांव के जीत परिवार पर छेड़छाड़ व हत्या कर शव लटकाने का आरोप लगाया गया है उसमें से एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है अन्य तीन की तलाश जारी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज