अपना शहर चुनें

States

50 रुपये का लालच देकर कानपुर में 5 साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार

कानपुर में 5 साल की बच्ची से बलात्कार की वारदात हुई. (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)
कानपुर में 5 साल की बच्ची से बलात्कार की वारदात हुई. (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

शोर सुनकर पास की खेत में काम कर रहे लोग आ गए. उन्होंने मौके पर युवक को दबोच लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट समेत अन्य कई धाराओं में मामला दर्ज किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 25, 2020, 4:32 PM IST
  • Share this:
कानपुर. यूपी के कानपुर (Kanpur) में एक बच्ची से बलात्कार किए जाने की वारदात सामने आई है. इस मामले में आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है और बच्ची की मेडिकल जांच कराने के बाद परिजनों के बयान के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है. घाटमपुर के सीओ रवि सिंह ने इस वारदात की पुष्टि की है.

50 रुपये का लालच दिया था

पता चला कि 5 साल की इस बच्ची को 50 रुपये का लालच देकर आरोपी खेत में ले गया. वहां उसने बच्ची से बलात्कार किया. इस बच्ची के साथ उसकी बहन भी थी. उसने जब शोर मचाया तो आपसास खेत में काम कर रहे लोग जुट आए. उन्होंने मौके पर युवक को दबोच लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने परिजनों और स्थानीय लोगों के बयान के आधार पर आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट (POCSO act) समेत अन्य कई धाराओं में मामला दर्ज किया है.



गांव में गुस्से का माहौल
बताया जा रहा है कि गिरफ्तार किया गया आरोपी गांव में अपने एक रिश्तेदार के घर आया था. उसने बच्ची को 50 रुपये का लालच दिया और उसे लेकर खेत में चला गया. यहीं उसने वारदात को अंजाम दिया है. इस वारदात के बाद गांव में गुस्से का माहौल है. गांव के लोगों और पीड़ित परिवार का कहना है कि इस आरोपी को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए.



बच्ची की बहन ने मचाया था शोर

पीड़ित बच्ची की मेडिकल कराने के बाद पीड़िता के परिजनों ने घाटमपुर थाने में तहरीर दी है. परिजनों का कहना है कि बच्ची टॉयलेट के लिए गई थी. एक युवक वहां पहुंचा और लालच देकर बच्ची को खेतों में ले गया. उस दौरान बच्ची की बहन उसके साथ थी और उसने शोर मचाया दिया. खेत में काम कर रहे लोग इकट्ठा हो गए और आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

पोक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार

सीओ रवि सिंह घाटमपुर ने बताया की 5 साल की एक बच्ची के साथ बलात्कार की बात सामने आई. आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट समेत कई अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज