अपना शहर चुनें

States

कानपुर में लापता हिस्ट्रीशीटर की कार में मिली लाश, गला घोंटकर हत्या

कानपुर में लापता हिस्ट्रीशीटर की कार में मिली लाश (File photo)
कानपुर में लापता हिस्ट्रीशीटर की कार में मिली लाश (File photo)

डीआईजी (DIG) प्रीतिंदर सिंह ने बताया युवक की टाई या किसी अन्य से गला कसकर हत्या की गई है. सर्विलांस सेल, फोरेंसिक और पुलिस की टीम खुलासे के लिए लगाई गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 2, 2021, 4:57 PM IST
  • Share this:
कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) जिले के बर्रा थाना क्षेत्र में शनिवार को नहर किनारे कार में लापता हिस्ट्रीशीटर की लाश (Dead Body) मिलने से सनसनी फैल गई. कार के अंदर शव देख लोगों ने कंट्रोल रूम को सूचना दी. मौके पर डीआईजी, एसपी साउथ, बर्रा, गोविंद नगर फोर्स और फोरेंसिक टीम पहुंची. जांच पड़ताल के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक की पहचान हिस्ट्रीशीटर आशू यादव नाम से हुई. आंशू हाल ही में कथित रूप से एक मीडिया संस्थान से जुड़ा था. जो 31 दिसम्बर की रात से लापता चल रहा था.

खपरा मोहाल निवासी आशू यादव के खिलाफ कैंट थाने में 10 मुकदमे दर्ज हैं. 31 दिसम्बर की रात करीब 2 बजे आशू के मोबाइल पर किसी की कॉल आई थी. इसके बाद वह कार से चला गया था. सुबह तक न लौटने पर उसकी तलाश की गई और भाई की गुमशदगी दर्ज कराई गई थी. आज दोपहर पुलिस ने जानकारी दी कि सीटीआई नहर किनारे कार में आशु का शव मिला है. फोरेंसिक टीम ने जांच पड़ताल कर साक्ष्य जुटाए.

अखिलेश यादव के Corona वैक्सीन बयान पर भड़की बीजेपी, ट्वीट कर कही ये बड़ी बात



डीआईजी प्रीतिंदर सिंह ने बताया युवक की टाई या किसी अन्य से गला कसकर हत्या की गई है. सर्विलांस सेल, फोरेंसिक और पुलिस की टीम खुलासे के लिए लगाई गई है. सीसीटीवी, और पुराने रिकॉर्ड्स भी जांचे जाएंगे. वहीं मृतक के परिजनों का कहना है कि एक खबर को लेकर आशू का क्षेत्रीय पार्षद से विवाद चल रहा था. वह इस विवाद को हत्या की वजह बता रहे हैं. फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज