• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • नियम तोड़ रहे थे सपा समर्थक, ट्रैफिक पुलिस ने खींचे फोटो तो भड़के विधायक, देखें Exclusive Video

नियम तोड़ रहे थे सपा समर्थक, ट्रैफिक पुलिस ने खींचे फोटो तो भड़के विधायक, देखें Exclusive Video

विधायक की नाराजगी इस कदर बढ़ी की उन्होंने कमिश्नर को फोन लगा कर पुलिसकर्मी की शिकायत कर डाली.

विधायक की नाराजगी इस कदर बढ़ी की उन्होंने कमिश्नर को फोन लगा कर पुलिसकर्मी की शिकायत कर डाली.

Uttar Pradesh News: कानपुर में अबू आजमी के स्वागत के लिए सपा कार्यकर्ताओं के साथ जा विधायक इरफान सोलंकी की पुलिसकर्मियों ने खींची फोटो, इस बात पर भड़के विधायक, कमिश्नर से की शिकायत.

  • Share this:

कानपुर. समाजवादी पार्टी के आबू आजमी का शहर में स्वागत करने के लिए सपा कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया. इस दौरान सपा कार्यकर्ताओं ने ट्रैफिक नियमों की भी जमकर धज्जियां उड़ाईं. हालांकि मौजूद ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने जब उनकी फोटो खींची तो इस बात पर बवाल हो गया. सपा विधायक इरफान सोलंकी को जब फोटो के संबंध में जानकारी मिली तो वे भड़क गए और पुलिसकर्मियों से भिड़ गए.
इरफान ने पुलिसकर्मियों से मोबाइल दिखाने की बात कही और जब उन्होंने मना किया तो विधायक भड़क गए. पहले तो वे पुलिसकर्मियों से बहस करते रहे लेकिन बाद में बात नहीं बनती देख उन्होंने सीधे कमिश्नर को फोन लगा डाला और पुलिसकर्मियों की शिकायत की.

परेशान करते हैं …
इरफान ने कमिश्नर को फोन कर कहा कि पुलिसकर्मी लगातार लोगों को परेशान करते हैं. उन्होंने कहा कि वे अपने नेता के स्वागत के लिए काफिले के साथ जा रहे थे तो ट्रैफिक के पुलिसकर्मी फोटो खींच रहे थे, जब उनसे फोटो दिखाने की बात कही गई तो उन्होंने मना कर दिया.
इसके कुछ ही देर में मामला बढ़ता दिखा. विधायक को बहस करता देख समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता भी मौके पर जमा होने लगे. मामला बढ़ता देख ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने भी अपने अधिकारियों को मामले के बारे में सूच‌ित किया. करीब 15 मिनट तक चला ये हाईवोल्टेज ड्रामा बाद में अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद खत्‍म हो सका.

वीडियो हुआ वायरल
विधायक इरफान और पुलिसकर्मियों के बीच हुई बहस के दौरान किसी ने उनका वीडियो वहां पर शूट कर लिया. इसके बाद विधायक के गुस्सा होने और कमिश्नर को फोन लगाने का ये वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. जिसके बाद ये वायरल हो गया. हालांकि इस संबंध में पुलिस ने अभी तक क्या कार्रवाई की है इस बात की जानकारी नहीं मिल सकी है. न ही ये अभी तक पता चल सका है कि पुलिसकर्मियों की ओर से खींची गई फोटो पर क्या कार्रवाई की गई है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज