Home /News /uttar-pradesh /

Kanpur में हत्या के संदिग्ध के साथ Mob lynching की कोशिश, पुलिस पर भी किया हमला

Kanpur में हत्या के संदिग्ध के साथ Mob lynching की कोशिश, पुलिस पर भी किया हमला

जब पुलिस ने भीड़ के कब्जे से हत्या के संदिग्ध को छुड़ाने की कोशिश की, तो भीड़ ने पुलिस पर भी हमला किया.

जब पुलिस ने भीड़ के कब्जे से हत्या के संदिग्ध को छुड़ाने की कोशिश की, तो भीड़ ने पुलिस पर भी हमला किया.

Crime in UP : दो दिन से लापता युवक की लाश मिलने के बाद शक के आधार पर तमतमाई भीड़ गांव के एक युवक को दबोचकर पीट रही थी. वारदात की भनक लगते ही पुलिस ने संदिग्ध युवक को बचाने का प्रयास किया, तो भीड़ ने पुलिस पर भी हमला कर दिया. पर पुलिस ने कड़ी मशक्कत कर हत्यारोपी को भीड़ से बचाया और थाने लेकर पहुंची. घाटमपुर थाना प्रभारी राम बहादुर पाल ने बताया कि हत्याकांड का खुलासा करने के लिए दोनों दोस्तों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. साथ ही मारपीट करने वालों की पहचान वीडियो से कर गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज की जा रही है.

अधिक पढ़ें ...

कानपुर. यूपी के कानपुर में हत्या के मामले में शक के आधार पर लोगों ने संदिग्ध युवक के साथ मॉब लिंचिंग की कोशिश की. इस दौरान आक्रोशित भीड़ ने संदिग्ध को बचाने आई पुलिस पर भी हमला किया. बावजूद, पुलिसकर्मी आरोपी को भीड़ से किसी तरह बचाकर थाने ले आए. यह मामला कानपुर के घाटमपुर थाना क्षेत्र का है.

रविवार को घाटमपुर थाना क्षेत्र में आक्रोशित भीड़ ने पुलिस पर हमला कर दिया. मारपीट कर हत्या के संदिग्ध युवक को भीड़ ने पुलिस हिरासत से छुड़ाने की कोशिश की. पर पुलिस ने कड़ी मशक्कत कर हत्यारोपी को भीड़ से बचाया और थाने लेकर पहुंची. बता दें कि गांव का एक युवक दो दिनों से लापता था. रविवार को उस युवक का शव तालाब में उतराता मिला. इस बात की जानकारी मिलने के बाद तमतमाई भीड़ शक के आधार पर गांव के एक युवक को दबोचकर पीट रही थी. वारदात की भनक लगते ही पुलिस ने संदिग्ध युवक को बचाने का प्रयास किया. तो भीड़ ने पुलिस पर भी हमला कर दिया.

बता दें कि घाटमपुर के इटर्रा गांव के कल्याणपुर मजरा में रहने वाले सुरेंद्र कुमार (27) दो दिनों से लापता थे. परिजनों का आरोप है कि दो दिन पहले दोस्त चेतन और मोहित पाल ट्रैक्टर से आए थे और सुरेंद्र को अपने साथ ले गए थे. इसके बाद वह लापता हो गया. रविवार सुबह सुरेंद्र का शव गांव के एक तालाब में उतराता मिला. मामले की जानकारी मिलते ही भाई और पिता समेत अन्य परिजन मौके पर पहुंचे और शव की शिनाख्त की. परिजन दोस्त चेतन के घर पूछताछ करने पहुंचे तो मृतक की चप्पल वहां से बरामद हुई. हत्या के संदेह पर परिजन और गांव के लोगों ने चेतन को दबोच लिया और मारपीट शुरू कर दी. सूचना पर पहुंची घाटमपुर थाने की पुलिस ने चेतन को भीड़ के चंगुल से छुड़ाने का प्रयास किया तो आक्रोशित भीड़ पुलिस पर टूट पड़ी. पुलिस से मारपीट करने के साथ ही आरोपी को छुड़ाने का प्रयास किया. लेकिन पुलिस ने कड़ी मशक्कत कर आरोपी को भीड़ के चंगुल से बचा लिया और थाने लेकर पहुंची.

घाटमपुर थाना प्रभारी राम बहादुर पाल ने बताया कि हत्याकांड का खुलासा करने के लिए दोनों दोस्तों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. साथ ही मारपीट करने वालों की पहचान वीडियो से कर गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज की जा रही है.

Tags: Kanpur attack, Kanpur crime news, Mob lynching

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर