जन्माष्टमी विशेष: कान्हा के लिए कानपुर के बाजार में मौजूद है मोबाइल से लेकर लैपटॉप

जन्माष्टमी के पावन पर्व पर शहर के मंदिरों और घरों में हर्षोल्लास का वातावरण दिखाई दे रहा है. बाजारों में लड्डू गोपाल की मूर्तियों के साथ-साथ उनको पहने जाने वाले वस्त्रों, जेवरों समेत अन्य सामग्री बिक रही हैं.

Shyam Tiwari | News18 Uttar Pradesh
Updated: September 2, 2018, 1:19 PM IST
जन्माष्टमी विशेष: कान्हा के लिए कानपुर के बाजार में मौजूद है मोबाइल से लेकर लैपटॉप
कान्हा लैपटॉप
Shyam Tiwari | News18 Uttar Pradesh
Updated: September 2, 2018, 1:19 PM IST
श्रीकृष्ण जन्माष्टमी में हर कोई अपने आराध्य को अलग-अलग अंदाज में सजाने और संवारने में जुट गया है. वहीं कानपुर में जन्माष्टमी के मौके पर फैशन का जलवा भी देखने को मिल रहा है. नन्हें कान्हा फैशन से सराबोर नजर आएंगे. मार्केट में उनके लिए डिजाइनर कपड़े मुकुट, झूले, बग्घी, मोबाइल और लैपटॉप मौजूद है. कान्हा के चाहने वाले उन्हें सजाने के लिए उनकी सुख सुविधाओं का ध्यान रखने के लिए जमकर खरीददारी कर रहे.

जन्माष्टमी के पावन पर्व पर शहर के मंदिरों और घरों में हर्षोल्लास का वातावरण दिखाई दे रहा है. बाजारों में लड्डू गोपाल की मूर्तियों के साथ-साथ उनको पहने जाने वाले वस्त्रों, जेवरों समेत अन्य सामग्री बिक रही हैं. इस बार का जन्माष्टमी पर्व अलग अंदाज में मनाया जाएगा. इस बार बाजारों में लड्डू गोपाल के लिए डिजाइनर कपड़ों के साथ साथ वीआईपी हैट, मोबाइल, बैठने के लिए सोफे व उनके सोने के लिए बेड के साथ- साथ बरसात में बारिश से बचने के लिए स्पेशल छतरी भी बाजारों में दिखाई दे रही है. वहीं भक्त भी अपने ईष्ट की सुख सुविधा में कोई कोर कसर नही छोडना चाहते.

कान्हा की बग्गी


इस बार जन्माष्टमी को लेकर भगवान के विशेष परिधानों के साथ भगवान की बग्घी, हैट, हाकी, मोबाइल, डायपर, वीआईपी झूले, स्पेशल सिंघासन, छतरी और चमकदार मुकुट आये है. जो ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित कर रहे है .वहीं ग्राहक इन्हें खूब पसंद भी कर रहे हैं.  इस बार झूले और बग्घी की खूब डिमांड है. कान्हा के लिए मोबाइल, लैपटॉप, बैट बॉल, हॉकी और दूसरे सामन मौजूद हैं.

यह भी पढ़ें:

इलाहाबाद में पेश हुई योगी थाली, 10 रुपए में भरपेट भोजन, गरीबों को मुफ्त

जानिए कान्हा की पोशाक कैसे पेश करती है हिन्दू-मुस्लिम सौहार्द की मिसाल

UPSSSC: नलकूप चालक की परीक्षा का पेपर लीक, 11 लोगों को एसटीएफ ने किया गिरफ्तार

 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर