Video: कानपुर का लुटेरा बंदर, टोल बूथ से उड़ा ले गया नोटों की गड्डी

टोल टैक्स बूथ के एजीएम मनोज शर्मा ने बताया कि 25 अप्रैल को एक सफेद गाड़ी आकर टोल पर रुकी थी. कार में से एक बंदर निकला और बूथ में घुसकर कैश की एक गड्डी उठा ली.

  • Share this:
कानपुर देहात के अकबरपुर कोतवाली इलाके में बेहद चौंका देने वाली घटना सामने आई है. जहां टोल टैक्स बूथ पर एक बंदर 5 हजार रुपये लूटकर फरार हो गया. दरअसल, एक कार में बैठकर कर आए इस अनोखे बंदर ने टोल बूथ पर रखा कैश लेकर रफूचक्कर हो गया. लूट की अनोखी घटना सामने आने के बाद यह मामला इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है. लुटेरे बंदर की पूरी करतूत टोल बूथ पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई.

टोल टैक्स बारा के एजीएम मनोज शर्मा ने बताया कि बीती 25 अप्रैल को एक सफेद गाड़ी आकर टोल पर रुकी. तभी कार में से एक बंदर निकला और बूथ में घुसकर कैश की एक गड्डी उठा ली. शर्मा के मुताबिक 5 हजार रुपये लेकर बंदर फरार हो गया. यह पूरी घटना टोल में लगे कैमरे में कैद हो गई.

टोल बूथ में घुसा बंदर




इस मामले में टोल के एजीएम ने 100 डायल पुलिस को लिखित शिकायत पत्र दे दिया है. टोल एजीएम ने बताया कि इससे पहले भी दो बार इस तरह की घटना सामने आ चुकी है. एक बार फिर बंदर ने लूट की घटना होने के बाद टोल कर्मियों में हड़कंप मचा हुआ है. फिलहाल गाड़ी के नंबर को ब्लैक लिस्ट में डाल दिया है. पुलिस घटना की जांच कर रही है.
ये भी पढ़ें:

गठबंधन प्रत्याशी पूनम सिन्हा के लिए 'दबंग गर्ल' का लखनऊ में रोड शो

शामली- दो फुट के अजीम को 'जीवनसाथी' की तलाश, डिंपल भाभी से लगाई मदद की गुहार

बीएसफ के पूर्व जवान तेज बहादुर बोले- लोगों को पहचानना होगा, देश का असली चौकीदार कौन है?

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज