Assembly Banner 2021

Kanpur News: बांदा जेल जाते समय जब डॉन मुख्तार अंसारी को लगा टॉयलेट, तो ऐसे खुली पोल!

बांदा जेल जाते समय जब डॉन मुख्तार अंसारी को लगा टॉयलेट

बांदा जेल जाते समय जब डॉन मुख्तार अंसारी को लगा टॉयलेट

बांदा जेल पहुंचते ही मुख़्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) पूरी तरह से स्वस्थ नजर आया. पंजाब में व्हीलचेयर पर नजर आने वाला डॉन बांदा जेल में खुद के पैरों पर चलता नजर आया

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 9, 2021, 11:44 AM IST
  • Share this:
कानपुर देहात. बहुजन समाज पार्टी (BSP) के विधायक एवं गैंगस्टर मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) के यूपी की बांदा जेल में बंद हैं. पंजाब की रोपड़ जेल से बांदा लाते समय कानपुर देहात के सट्टी थाने के बाहर मीडिया को रोका गया था. दरअसल मुख्तार को टॉयलेट जाना था. उसने पुलिस से टॉयलेट जाने का अनुरोध किया. जिसके बाद पुलिस की टीम मुख्तार अंसारी के एंम्बुलेंस को सट्टी थाने के अंदर लेकर गये. थाने में ट्वायलेट जाने के बाद माफिया मुख्तार अंसारी ने थानाध्यक्ष को शुक्रिया बोला. पंजाब में व्हीलचेयर पर नजर आने वाला डॉन टॉयलेट जाने के लिए खुद के पैरों पर चलता नजर आया. इतना ही नहीं पंजाब मेडिकल बोर्ड की उस रिपोर्ट की भी पोल खुल गई जिसमें उसे 9-9 गंभीर बिमारियों से ग्रस्त बताया गया था. माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की फोटो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है.

आपको बता दें क‍ि बुधवार तड़के करीब साढ़े चार बजे बांदा पुलिस कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच बांदा जेल लेकर पहुंची. सारी औपचारिकताएं और कोविड टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उसे फिर उसके पुराने बैरक नंबर 15 में शिफ्ट कर दिया गया. वैसे तो मुख़्तार बांदा जेल में बंद है, लेकिन उसकी निगरानी लखनऊ में हो रही है. अत्याधुनिक कैमरों की सहायता से मुख़्तार अंसारी की सुरक्षा की जा रही है. इसके लिए लखनऊ में कमांड कंट्रोल सेंटर बना है. इतना ही नहीं उसके स्वास्थ्य को लेकर भी पूरी व्यवस्था की गई है. जेल के डॉक्टर के अलावा मेडिकल कॉलेज के चार डॉक्टर ऑन कॉल 24 घंटे उपलब्ध हैं.

पंजाब मेडिकल बोर्ड की रिपोर्ट की खुली पोल
बांदा जेल पहुंचते ही मुख़्तार अंसारी पूरी तरह से स्वस्थ नजर आया. पंजाब में व्हीलचेयर पर नजर आने वाला डॉन बांदा जेल में खुद के पैरों पर चलता नजर आया. इतना ही नहीं पंजाब मेडिकल बोर्ड की उस रिपोर्ट की भी पोल खुल गई जिसमें उसे 9-9 गंभीर बिमारियों से ग्रस्त बताया गया था. डीजी जेल आनंद कुमार ने बताया कि मेडिकल कॉलेज बांदा के डॉक्टरों द्वारा उसका स्वास्थ्य परीक्षण कराया गया. डॉक्टरों की जांच रिपोर्ट में वह पूरी तरह स्वस्थ्य मिला, उसे किसी तरह की कोई समस्या नहीं है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज