औरैया के अजीतमल में नाबालिग लड़की की दुष्कर्म के बाद हत्या, एसपी बोलीं- गांव में जाने पर रोक नहीं

औरैया की एसपी सुनीति
औरैया की एसपी सुनीति

औरैया (Auraiya): एसपी सुनीति ने बताया कि 5 लोगों को पूछताछ में हिरासत लिया गया है. वहीं परिजनों की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर टीम का गठन कर दिया गया है.

  • Share this:
औरैया. उत्तर प्रदेश के औरैया (Auraiya) जिले में अजीतमल में एक नाबालिग किशोरी की दुष्कर्म के बाद हत्या (Rape and Murder) की घटना के बाद हड़कंप मचा हुआ है. मामले में एसपी सुनीति ने बताया कि 5 लोगों को पूछताछ में हिरासत लिया गया है. वहीं परिजनों की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर टीम का गठन कर दिया गया है. उन्होंने कहा कि परिजनों से मुलाकात को लेकर किसी प्रकार की कोई रोक नहीं लगाई गई है. न ही किसी प्रकार की तनाव की स्थिति है. जांच की जा रही है, आरोपियों पर सख्त कार्रवाई होगी.

दुष्कर्म के बाद गला घोटकर हत्या

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दुष्कर्म के बाद गला घोट कर हत्या किए जाने का मामला सामने आने के बाद पुलिस प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट मोड पर आ गया है. जिसके बाद पुलिस फोर्स की मौजूदगी में परिजनों द्वारा नाबालिग किशोरी का शांतिपूर्ण तरीके से अंतिम संस्कार कर दिया गया है.



किसी को गांव में जाने से रोक नहीं है
एसपी सुनीति ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि गांव में किसी भी व्यक्ति को जाने पर रोक नहीं लगाई गई है. कई लोगों द्वारा गलत अफवाह फैलाई जा रही है. न ही किसी प्रकार की कोई तनाव की स्थिति है. परिजनों ने तहरीर दी है, जिसके आधार पर संगीन धाराओं में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए शक के आधार पर 5 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. जल्द ही दोषी को गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज