Home /News /uttar-pradesh /

वैलेंटाइन डे पर की थी शादी, जानिए आठ दिन बाद कैसे मिली दर्दनाक मौत

वैलेंटाइन डे पर की थी शादी, जानिए आठ दिन बाद कैसे मिली दर्दनाक मौत

वैलेंटाइन डे पर की थी शादी (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

वैलेंटाइन डे पर की थी शादी (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

थाना प्रभारी नर्वल का कहना है कि मायके पक्ष के लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है और रिपोर्ट आने के बाद तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

अधिक पढ़ें ...
कानपुर. कानपुर के नर्वल थानाक्षेत्र में रविवार शाम एक की संदिग्ध में परिस्थितियों में मौत से सनसनी फैल गई. सूचना पर पहुंचे मायके पक्ष के लोगों ने ससुरालियों पर हत्या का आरोप लगा हंगामा कर दिया. पुलिस ने परिजनों को समझा बुझाकर शांत करा दिया. वहीं पुलिस ने घटना की जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया.  बता दें कि आठ दिन पहले ही युवती की शादी हुई थी.

सफीपुर उन्नाव निवासी दुर्गेश प्राइवेट कर्मी है. दुर्गेश ने बताया कि उन्होंने अपनी बहन मानवी (20) की शादी 14 फरवरी 2020 को नरवल निवासी लवकुश से की थी. आरोप है कि शादी के बाद से ससुरालीजन दहेज की मांग करने लगे और बेटी के साथ मारपीट करते थे. शनिवार को ससुरालियों ने फोन करके बताया कि मानवी की तबीयत अचानक बिगड़ गई. जिसे अस्पताल लेकर जा रहे हैं. मायके पक्ष के लोग जब घर पहुंचे तो बेटी की मौत हो चुकी थी. आरोप है कि दहेज में कार न देेने पर शादी के आठ दिन बाद नवविवाहिता की गला दबाकर हत्या कर दी.

मृत नवविवाहिता की फाइल फोटो
मृत नवविवाहिता की फाइल फोटो


बेटी को मृत अवस्था में देख मायके पक्ष के लोग हंगामा काटना शुरु कर दिया. वहीं हंगामे की सूचना पर रविवार को नर्वल थाने का फोर्स मौके पर पहुंचा और घटना की जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. थाना प्रभारी नर्वल का कहना है कि मायके पक्ष के लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है और रिपोर्ट आने के बाद तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें:

योगी सरकार में भ्रष्टाचार और अनुशासनहीनता नहीं होगी बर्दाश्त, ढ़ाई साल में ऐसे चला चाबुक

आपके शहर से (कानपुर)

कानपुर
कानपुर

Tags: Kanpur city news, Kanpur Court, Kanpur news, Up crime news, UP police, Valentines Day 2020, Wedding tips, Yogi adityanath

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर