कानपुरः संदिग्ध परिस्थितियों में नव विवाहिता की मौत

मायके पक्ष के लोगों ने उसकी हत्या की आशंका जताते हुए हंगामा किया. मायके पक्ष के लोगों का आरोप है कि शादी के बाद से ही उसका पति उसे प्रताड़ित कर रहा था.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 29, 2018, 12:08 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 29, 2018, 12:08 PM IST
उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में नव विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. मंगलवार को नव विवाहिता का शव घर के भीतर फांसी पर लटकता मिला. मायके पक्ष के लोगों ने उसकी हत्या की आशंका जताते हुए हंगामा किया. मायके पक्ष के लोगों का आरोप है कि शादी के बाद से ही उसका पति उसे प्रताड़ित कर रहा था.

वहीं पुलिस परिजनों की तहरीर के आधार पर कार्रवाई करने की बात कह रही है. आपको बता दें कि चकेरी थाना क्षेत्र के सनिगंवा में रहने वाला इम्तियाज वेल्डिंग का काम करता है. उसकी शादी छह महीने पहले सुजातगंज क्षेत्र में रहने वाली 26 वर्षीय फहमीदा परवीन से हुई थी. फहमीदा एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ाने का काम करती थी. शादी के बाद से ही उसका पति से झगड़ा शुरू हो गया.

मृतका के मायके वालों का कहना है कि इम्तियाज के संबंध किसी दूसरी युवती से थे जिसके कारण वह फहमीदा को प्रताड़ित करता था. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि परिजनों की तहरीर के मुताबिक मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

रिपोर्ट - श्याम तिवारी

ये भी पढ़ें -

गुलाबी शर्ट और जींस पहनकर कोर्ट में जाने पर लगा 5 हजार का जुर्माना


आज है मेजर ध्यानचंद की 113वीं जयंती, हिटलर भी था हॉकी के जादूगर का मुरीद


विशेषाधिकार हनन का मामला: सभापति ने पीलीभीत के SP को किया सदन में तलब


इन रोबोट डॉल्स पर आया जापान के मर्दों का दिल, ये है वजह
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर