होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /OMG: शादीशुदा महिला ने जब मिलने से किया इनकार तो सिरफिरे आशिक ने प्रेग्नेंट बताकर घर भेज दी एंबुलेंस

OMG: शादीशुदा महिला ने जब मिलने से किया इनकार तो सिरफिरे आशिक ने प्रेग्नेंट बताकर घर भेज दी एंबुलेंस

One Sided Love: मामला कानपुर महानगर के नौबस्ता थाना क्षेत्र का है. यहां एक महिला अपने परिवार के साथ रहती है. उनका 2 साल ...अधिक पढ़ें

रिपोर्ट : अखंड प्रताप सिंह

कानपुर. रोजाना देशभर में महिलाओं के साथ शोहदों की छेड़छाड़ के कई मामले सामने आते हैं. लेकिन कानपुर में सिरफिरे आशिक की हैरान कर देनेवाली करतूत सामने आई है. यहां एकतरफा प्यार में पागल सिरफिरे ने महिला को परेशान करने के लिए सारी हदें पार कर डालीं. प्रेम प्रस्ताव स्वीकार करने से महिला के इनकार पर उसे गर्भवती बताकर उसके घर पर डिलीवरी कराने के लिए एंबुलेंस भेज दी. इतना ही नहीं उसने फिर उसे परेशान करने के लिए पुलिस कंट्रोल रूम डायल 112 पर फोन कर उसकी खुदकुशी की झूठी सूचना दे डाली. जब पुलिस युवती के घर पहुंची तो पता चला कि उसे एक युवक काफी समय से परेशान कर मिलने का दबाव बना रहा है.

मामला कानपुर महानगर के नौबस्ता थाना क्षेत्र का है. यहां एक महिला अपने परिवार के साथ रहती है. उनका 2 साल का बच्चा भी है. पीड़िता ने बताया कि बीते 2 महीने से रजत मिश्रा नाम का युवक उनको फोन कर परेशान कर रहा है. वह बार-बार उनसे प्यार करने का दबाव डालता है. उसको कई बार मना किया लेकिन जब उसको डांटकर मना कर दिया तो उसने पहले काशीराम अस्पताल से डिलीवरी की बात कह कर घर पर सरकारी 108 एंबुलेंस भेज दी. घरवाले घर पर एंबुलेंस देख हैरान हो गए. जब एंबुलेंसवालों ने डिलीवरी की बात पूछी तो फिर पता चला मामला फर्जी है.

आपके शहर से (कानपुर)

कानपुर
कानपुर

फिर कुछ दिन बाद महिला के फोन पर उसका फोन आता रहा और उसको परेशान करता रहा. उसके बाद उसने एक बार फिर महिला के घर पुलिस की गाड़ी यह कह कर पहुंचा दी उक्त महिला ने आत्महत्या कर ली है. पुलिस ने महिला के घर पहुंच कर जांच की. मामले में युवक की संलिप्तता की बात समझी और फिर लौट गई.

इसके बाद भी रजत अपनी हरकतों से बाज नहीं आया और उसने महिला को न मिलने पर उसके बेटे को उठाने की धमकी दी. तब परेशान महिला ने पुलिस कमिश्नर के दफ्तर में जाकर शिकायत की. जिसके बाद पुलिस कमिश्नर ने मामले की गंभीरता को देखते हुए सर्विलांस सेल और एडीसीपी अंकिता शर्मा को पूरे मामले की जांच कर रिपोर्ट सौंपने के लिए कहा है. वहीं इस मामले में एडीसीपी अंकिता शर्मा ने बताया कि सिरफिरे आशिक का मामला सामने आया है. मामले की जांच की जा रही है जल्द से जल्द आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा.

Tags: Kanpur news, Love affair, UP news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें