होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

OMG: रास्ते में पेट्रोल खत्म हुआ तो गाड़ी की टंकी खोलकर पेट्रोल पंप पहुंच गया यह शख्स

OMG: रास्ते में पेट्रोल खत्म हुआ तो गाड़ी की टंकी खोलकर पेट्रोल पंप पहुंच गया यह शख्स

Ajab Gajab News: कानपुर अपने जुगाड़ को लेकर हर जगह जाना जाता है. ऐसा ही एक जुगाड़ कानपुर के शख्स ने कर दिखाया है. जब रास्ते में उसकी चलती गाड़ी में पेट्रोल खत्म हो गया तो उसने बुलेट में लगी पेट्रोल की टंकी को ही खोल कर पेट्रोल डलवाने के लिए पेट्रोल पंप पहुंच गया.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट: अखंड प्रताप सिंह

कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर अपने जुगाड़ को लेकर हर जगह जाना जाता है. ऐसा ही एक जुगाड़ कानपुर के शख्स ने कर दिखाया है. जब रास्ते में उसकी चलती गाड़ी में पेट्रोल खत्म हो गया तो उसने बुलेट में लगी पेट्रोल की टंकी को ही खोल कर पेट्रोल डलवाने के लिए पेट्रोल पंप पहुंच गया. जिसको देखकर हर कोई असमंजस में पड़ गया. वहीं युवक ने बताया कि उसकी गाड़ी में पेट्रोल खत्म हो गया था और बोतल में पेट्रोल देना मना था, ऐसे में वह गाड़ी लाने की बजाय टंकी खोल कर ले आया ताकि उसमें पेट्रोल मिल जाए. वहीं पेट्रोल कर्मचारी ने कहा कि बोतल में पेट्रोल देना सख्त मना है.

आप इस वीडियो में साफतौर से देख सकते हैं कि किस प्रकार से एक आदमी गाड़ी की टंकी लेकर पेट्रोल पंप पहुंचा हुआ है और उस में पेट्रोल डलवा रहा है. इसके पीछे की वजह जानकर आप हैरान रह जाएंगे. आखिर क्यों युवक बुलेट में लगी पेट्रोल की टंकी को ही लेकर पेट्रोल लेने पहुंचा है.

कानपुर में बोतल पर पेट्रोल देने पर प्रतिबंध
आपको बता दें कि बीती 3 जून को कानपुर में हिंसा हुई थी, जिसमें पेट्रोल बम का इस्तेमाल किया गया था.जिसके बाद एक पेट्रोल पंप पर आरोप लगे थे. उसने हिंसा को भड़काने के लिए बोतलों में पेट्रोल दिया था. इस घटना के बाद उस पेट्रोल पंप पर कार्रवाई की गई थी और शहर के सभी पेट्रोल पंप मालिकों को हिदायत दी गई थी कि कोई भी किसी भी हाल में बोतल में पेट्रोल नहीं देगा. ऐसे में कानपुर महानगर में सभी पेट्रोल पंपों पर बोतल में पेट्रोल देना पूरी तरह से प्रतिबंधित है.

जिसका खामियाजा आम जनता को भी भुगतना पड़ रहा है. अगर किसी की गाड़ी में पेट्रोल खत्म हो जाता है तो उसे गाड़ी पैदल घसीट कर पेट्रोल पंप तक ले जानी पड़ती है.

Tags: Kanpur news, Kanpur News Today

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर