Kanpur Shootout: लावारिस हालत में 3 लक्जरी कार मिलने से मचा हड़कंप, कारोबारी से पूछताछ
Kanpur News in Hindi

Kanpur Shootout: लावारिस हालत में 3 लक्जरी कार मिलने से मचा हड़कंप, कारोबारी से पूछताछ
विकास दुबे के साथ संबंध को लेकर कानपुर पुलिस कारोबारी जय बाजपेई से लगातार पूछताछ करने में जुटी है.

पुलिस (Police) की छानबीन (Investigation) में जब्त ऑडी कार भाजयुमो के प्रदेश मंत्री प्रमोद विश्वकर्मा, दूसरी वरना कार कपिल सिंह और तीसरी फार्चूनर राहुल सिंह के नाम पर होने का पता चला है.

  • Share this:
कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) में आठ पुलिसकर्मियों की शहादत के मामले में अपराधियों की तलाश जारी है. इस बीच पुलिस को काकादेव थानाक्षेत्र के विजय नगर इलाके में तीन लक्जरी गाड़ियां (Luxury Cars) लावारिस हालत में मिलीं. काले रंग की तीनों कार में नम्बर प्लेट नहीं लगे हुए हैं. पुलिस ने तीनों कारों को जब्त कर थाने ले आई. जांच में पता चला कि तीनों कार कारोबारी जय बाजपेई की हैं. पुलिस जय को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. गैंगस्टर विकास दुबे (Vikash Dubey) के साथ जय बाजपेई की तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिससे उसपर शक गहरा गया है.

कारोबारी की सफाई 

कारोबारी जय बाजपेई ने बताया कि पुलिस के द्वारा उसे बुलाया गया था, इसलिए वह डर से घर से कारों को हटाकर दूसरे जगह रख दिया था. बतौर कारोबारी उसने पुलिस की जांच में सहयोग किया है. हालांकि वह यह नहीं बता पाया कि तीनों लग्जरी गाड़ियां उसने दूसरों के नाम पर क्यों खरीदीं. वह कैमरे के सामने अपने कारोबार के बारे में भी बताने से इंकार कर दिया.



बेटी की बर्थ-डे पार्टी में बुलाया था विकास दुबे को 
कारोबारी जय बाजपेई से पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है. पुलिस के मुताबिक वह लगातार बयान बदल रहा है. जय हास्य कलाकार अन्नू अवस्थी का करीबी है. पिछले साल अपनी बच्ची की बर्थ-डे पार्टी में उसने विकास दुबे को बुलाया था. इसी समारोह की कई तश्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. तस्वीरों में विकास दुबे डांस करने के साथ-साथ किसी सेलिब्रिटी की तरह लोगों के साथ फोटो खिंचवाता नजर आ रहा है.

लगातार बयान बदल रहा कारोबारी

विकास दुबे से करीबी के चलते जय बाजपेई पुलिस के रडार पर है. उससे पूछताछ कर रहे थानाध्यक्ष काकादेव का कहना है कि जय लगातार बयान बदल कर पुलिस को गुमराह करने का प्रयास कर रहा है. छानबीन में जब्त ऑडी कार भाजयुमो के प्रदेश मंत्री प्रमोद विश्वकर्मा, दूसरी वरना कार कपिल सिंह और तीसरी फार्चूनर राहुल सिंह के नाम पर होने का पता चला है.

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading