• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • कानपुरः अंडरग्राउंड केबल बॉक्स में करंट उतरने से दुकानदार की दर्दनाक मौत

कानपुरः अंडरग्राउंड केबल बॉक्स में करंट उतरने से दुकानदार की दर्दनाक मौत

मृतक 50 वर्षीय दुकानदार सुबह करीब 11 बजे अपनी दुकान के लिए निकला था, लेकिन अंडरग्राउंड केबल से दीवार में करंट उतरने से वह उसकी चपेट में आ गया और मौके पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई

  • Share this:
    कानपुर जिले में अंडरग्राउड केबल बॉक्स में करंट उतरने से एक दुकानदार की मौत हो गई. दुकानदार की मौत के बाद उसके शव को लेकर आक्रोशित सैकड़ों लोग सड़कों पर उतर आए और प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की, जिससे करीब 5 घंटे तक ट्रैफिक की आवाजाही बंद रही. प्रदर्शनकारी मौके पर पहुंची पुलिस से भी भिड़ गए.

    यह भी पढ़ें-कानपुरः दिव्यांग ने कलेक्ट्रेट परिसर में पेट्रोल छिड़ककर की आत्मदाह की कोशिश

    रिपोर्ट के मुताबिक हादसा थाना बजरिया के खटिकाने का है. मृतक 50 वर्षीय दुकानदार सुबह करीब 11 बजे अपनी दुकान के लिए निकला था, लेकिन अंडरग्राउंड केबल से दीवार में करंट उतरने से वह उसकी चपेट में आ गया और मौके पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई.

    दुकानदार की मौत के बाद देखते- देखते सैकड़ों की भीड़ जमा हो गई और आक्रोशित लोग केस्को के खिलाफ नारेबाजी शुरू करते हुए सड़क पर पहुंच गए. देखते-देखते हालत इतनी बिगड़ गई और स्थिति को संभालने के लिए कई थानों की फोर्स घटनास्थल पर बुलाना पड़ गया. बाद में पुलिस ने लोगों को समझाने का प्रयास किया, तो आक्रोशित भीड़ पुलिस से भी भिड़ गई.

    यह भी पढ़ें-VIDEO- खतरनाक स्टंट: 50 फीट ऊंचे खम्भे से नदी में कूदे लड़के

    आक्रोशित भीड़ ने मृतक दुकानदार के परिजनों को मुआवजे देने की मांग कर रहे थे. हालांकि मामले में प्रशासन से ठोस आश्वासन मिलने के बाद लोगों ने सड़क से हट गए. लोगों में केस्को के लचर रवैये के खिलाफ भी गुस्सा दिखा.

    गौरतलब है एक सप्ताह में अंडर ग्राउन्ड केबल से करंट उतरने से अब तक दो लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं, क्षेत्रीय सपा विधायक इरफान सोलंकी ने अंडरग्राउन्ड केबल की जगह एबीसी लाइन बिछाने की मांग की है.

    (रिपोर्ट-श्याम तिवारी, कानपुर)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज