अधेड़ ने घर में घुसकर नाबालिग से किया रेप, अब शिकायत वापस लेने के लिए बनाया दबाव

कानपुर में नाबालिग के साथ रेप (प्रतीकात्मक फोटो)

कानपुर में नाबालिग के साथ रेप (प्रतीकात्मक फोटो)

मामला कल्याणपुर थाना (Kalyanpur Police Station) क्षेत्र इलाके का है. आरोपी अधेड़ का नाम कमलेश है.

  • Share this:
कानपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर (Kanpur) में एक अधेड़ व्यक्ति ने पड़ोस की नाबालिग के साथ दुष्कर्म (Rape) की घटना को अंजाम दिया है. मामला कल्याणपुर थाना क्षेत्र इलाके का है. आरोपी अधेड़ का नाम कमलेश है. कहा जा रहा है कि उसने पड़ोस में रहने वाली लड़की के साथ घर में घुसकर रेप किया है.



किशोरी के पिता ने बताया कि जब पीड़िता की मां घर के अंदर पहुंची तो आरोपी लड़की के साथ गलत काम कर रहा था. जब तक वह लोगों को बुलाती उससे पहले ही आरोपी मौके से फरार हो गया. घटना के बाद आरोपी पीड़ित परिजनों को पुलिस में शिकायत वापस लेने का दवाब बना रहा है. साथ ही ऐसा न करने पर उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहा है. इसकी वजह से पीड़ित परिवार दहशत में है.



आजमगढ़ में मूक-बधिर से रेप

बता दें कि उधर आजमगढ़ जिले के रौनापार थाना क्षेत्र में शनिवार को रिश्ते को तार-तार करने वाली वारदात सामने आई है. जहां 8 वर्षीय मूक-बधिर चचेरी बहन के साथ दरिंदे भाई ने घर में ले जाकर दुष्कर्म किया. रेप के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. पीड़िता की मां की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित भाई को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है.
बालिका घर के सामने खेल रही थी



जानकारी के मुताबिक रौनापार क्षेत्र के एक गांव में बालिका घर के सामने खेल रही थी. उसकी मां किसी काम से गांव में एक व्यक्ति के घर गई थी. उसी दौरान उसका चचेरा भाई बच्ची को अकेला देख घर में ले गया और दुष्कर्म किया. रेप के बाद आरोपी भाई मौके से फरार हो गया. मां जब घर पहुंची तो बेटी की हालत देख सन्न रह गई. पूछने पर इशारे से उसने सारी बात बताई.



रिपोर्ट- श्याम तिवारी



ये भी पढ़ें- 



मायावती ने CM योगी को दी नसीहत, अस्पतालों की देखरेख में सतर्क रहें



यूपी में अवैध निर्माण और अनाधिकृत कालोनियों पर सख्त सीएम योगी, दिए ये निर्देश
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज