Home /News /uttar-pradesh /

pick up collides with truck in ghatampur several baraatis killed nodark

कानपुर में बड़ा सड़क हादसा, बारातियों से भरी वैन की ट्रक से भिड़ंत, तीन की मौत, 8 गंभीर रूप से घायल

सड़क हादसा घाटमपुर कस्बे के मुगलरोड ब्लॉक के सामने हुआ है.

सड़क हादसा घाटमपुर कस्बे के मुगलरोड ब्लॉक के सामने हुआ है.

Road Accident in UP: यूपी के कानपुर में बारातियों से भरी वैन की ट्रक से भीषण टक्‍कर होने की खबर सामने आयी है. इस सड़क हादसे में तीन लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, तो सात लोगों की हालत नाजुक है.

कानपुर. यूपी के कानपुर से बुरी खबर सामने आयी है. दरअसल बारातियों से भरी वैन की ट्रक से भीषण टक्‍कर हो गई. इस सड़क हादसे में तीन लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, तो आठ लोगों की हालत नाजुक है. घायलों को पहले सीएचसी घाटमपुर में भर्ती कराया गया था, लेकिन उनकी नाजुक स्थिति को देखते हुए जिला अस्पताल रेफर किया गया है.

यह सड़क हादसा घाटमपुर कस्बे के मुगलरोड ब्लॉक के सामने हुआ है. वहीं, वैन और ट्रक की भिड़ंत इतनी जबरदस्‍त थी कि वैन के परखच्चे उड़ गए. इस हादसे में वैन चालक के साथ दो और लोगों की मौके पर मौत हो गई, तो बाकी आठ लोग जिला अस्‍पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं.

एंबुलेंस की कमी होने पर घायलों को ओमनी वैन से भेजा अस्‍पताल
जानकारी के मुताबिक, बारातियों से भरी वैन को टक्‍कर मारने के बाद ट्रक चालक वाहन समेत भाग रहा था, लेकिन ग्रामीणों ने उसे दौड़ा कर पकड़ लिया. इसके बाद सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया है. इसके बाद पुलिस ने सभी घायलों को सीएचसी घाटमपुर में एंबुलेंस की कमी होने पर ओमनी वैन से अस्‍पताल भेजने का इंतजाम किया था. इसके अलावा हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गयी.

बता दें कि कुछ दिन पहले कानपुर के डेरापुर क्षेत्र के इटावा-कानपुर हाईवे पर रात के अंधेरे में बिहारी गांव के पास सब्जी व्यापारियों की पिकअप रोड किनारे खड़े कंटेनर में घुस गई थी, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई थी तो पांच लोग घायल हो गए थे. वहीं, इससे पहले कानपुर के कालपी रोड पर एक तेज रफ्तार जीप पलटने से वाहन चालक की पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई थी. वहीं, जीप में सवार अन्य 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे.

Tags: Kanpur news, Road accident

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर