Home /News /uttar-pradesh /

Piyush Jain News: कानपुर जेल में बंद पीयूष जैन की बढ़ी बेचैनी, बैरक में दी जा रही नींद की दवाइयां

Piyush Jain News: कानपुर जेल में बंद पीयूष जैन की बढ़ी बेचैनी, बैरक में दी जा रही नींद की दवाइयां

डीजीजीआई की टीम ने कैश और सामान सहित कुल 213.45 करोड़ रुपए जब्त किए हैं. (File photo)

डीजीजीआई की टीम ने कैश और सामान सहित कुल 213.45 करोड़ रुपए जब्त किए हैं. (File photo)

Kanpur News: बता दें कि पीयूष जैन के कानपुर और कन्नौज वाले घरों में हुई छापेमारी का अब तक का ओवरऑल अपडेट आ गया है, जिसके मुताबिक, अब तक कुल मिलाकर टोटल सीजर 213.45 करोड़ रुपए का है, जिसमें कैश, सोने और चंदन के तेल की कीमत भी शामिल है. कुल बरामदगी को इस तरह से समझा जा सकता है कि कानपुर से 177.45 रुपए कैश बरामद हुए हैं, जबकि कन्नौज से 19 करोड़ रुपए मिले हैं.

अधिक पढ़ें ...

कानपुर. उत्तर प्रदेश के इत्र कारोबारी पीयूष जैन (Piyush Jain) के कानपुर (Kanpur News) और कन्नौज (Kannauj Raid) वाले घरों से मिले अकूत खजानों की खबर से हड़कंप मचा हुआ है. उधर, कानपुर जेल में 14 दिन के न्यायिक हिरासत में बंद इत्र कारोबारी पीयूष जैन ने जेल प्रशासन से बेचैनी की शिकायत की है. जेल सूत्रों के अनुसार पीयूष को बीपी (Blood Pressure) की समस्या है और उसे नींद की गोलियां दी जा रही है. बताया जा रहा है कि जेल अस्पताल के डॉक्टरों ने पीयूष के स्वास्थ्य की जांच की है. फिलहाल उसकी हालत ठीक बताई जा रही है.

बता दें कि पीयूष जैन के कानपुर और कन्नौज वाले घरों में हुई छापेमारी का अब तक का ओवरऑल अपडेट आ गया है, जिसके मुताबिक, अब तक कुल मिलाकर टोटल सीजर 213.45 करोड़ रुपए का है, जिसमें कैश, सोने और चंदन के तेल की कीमत भी शामिल है. कुल बरामदगी को इस तरह से समझा जा सकता है कि कानपुर से 177.45 रुपए कैश बरामद हुए हैं, जबकि कन्नौज से 19 करोड़ रुपए मिले हैं. वहीं, 23 किलो सोने की ईंट भी मिली है, जिसकी कीमत करीब 11 करोड़ रुपए है. इसके अलावा, चंदन की लकड़ी का तेल भी मिला है, जो 600 किलो है और उसकी कीमत 6 करोड़ रुपए है. इस तरह से डीजीजीआई की टीम ने कैश और सामान सहित कुल 213.45 करोड़ रुपए जब्त किए हैं.

सुहागरात पर दुल्हन के पेट में उठा दर्द, फिर डॉक्टर की बात सुनकर दूल्हे के उड़ गए होश

पीयूष जैन के दोनों घरों से मिले कैश को जीएसटी विभाग ने सीज कर लिया है और सीजीएसटी एक्ट के सक्शन 132 के तहत पीयूष जैन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. कोर्ट ने पीयूष जैन को सोमवार को ही 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था. वहीं, पीयूष जैन पर एक और मुसीबत का पहाड़ टूटा है. गोल्ड स्मगलिंग मामले में डीआरआई ने कस्टम एक्ट के 110 के तहत पीयूष जैन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है और 23 किलो बरामद सोना अपने कब्जे में ले लिया है.

Tags: Income Tax Department Raid In UP, Kanpur news, Kanpur Police, Piyush Jain Arrested, Piyush jain black money, UP police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर