Home /News /uttar-pradesh /

बुरे फंसे पीएम नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी, कानपुर में शिकायत दर्ज

बुरे फंसे पीएम नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी, कानपुर में शिकायत दर्ज

File Photo: PTI

File Photo: PTI

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी के कानपुर दौरे को लेकर विवाद खड़ा हो गया है. दरअसल, जिस कार्यक्रम में प्रह्लाद मोदी शिरकत करने आए थे, उसकी शिकायत जिलापूर्ति अधिकारी ने राष्ट्रीय अनसूचित जाति और जनजाति आयोग के अध्यक्ष से की है.

अधिक पढ़ें ...
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी के कानपुर दौरे को लेकर विवाद खड़ा हो गया है. दरअसल, जिस कार्यक्रम में प्रह्लाद मोदी शिरकत करने आए थे, उसकी शिकायत जिलापूर्ति अधिकारी (डिस्ट्रिक्ट सप्लाई ऑफिसर) ने राष्ट्रीय अनसूचित जाति और जनजाति आयोग के अध्यक्ष से की है.

    जिलापूर्ति अधिकारी (डीएसओ) नीरज कन्नौजिया ने प्रह्लाद मोदी की उस टिप्पणी को लेकर शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें कथित रूप से प्रह्लाद मोदी ने उनके खिलाफ भ्रष्टाचार का आरोप लगाया था और अभद्र टिप्पणी की थी.

    दरअसल, दो महीने पहले निरीक्षण में गड़बड़ी मिलने पर आईआईटी नानकारी के वीरेन्द्र तिवारी का राशन का कोटा निलंबित कर दिया गया था. इस पर वीरेन्द्र की डीएसओ नीरज कन्नौजिया से कहासुनी हुई थी. इसके बाद डीएसओ ने उनके खिलाफ अभद्रता का मुकदमा दर्ज कराया था.

    यह मामला सोमवार को हुए कार्यक्रम के दौरान जोर-शोर से उठा था. इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में ऑल इंडिया फेयर प्राइज शॉप ऑनर फेडरेशन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रह्लाद मोदी भी शामिल हुए थे.

    कार्यक्रम में प्रह्लाद मोदी ने अखिलेश सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए यूपी की राशन वितरण प्रणाली को भ्रष्ट बताया था और कानपुर डीएसओ पर लूट-खसोट का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था कि डीएसओ शहर में रहने लायक नहीं है. इस संबंध में प्रहलाद मोदी ने जिला अधिकारी को ज्ञापन भी दिया था.

    अब इसी मामले को लेकर डीएसओ ने एससी/एसटी आयोग से कार्यक्रम के आयोजक और मुख्य अतिथि प्रह्लाद मोदी के खिलाफ शिकायत की है. अब देखना यह होगा कि मामला कहां तक जाता है. फिलहाल इस पूरे मामले पर डीएसओ मीडिया से कुछ कहते बचते हुए नजर आ रहे हैं.

    Tags: Kanpur news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर