Home /News /uttar-pradesh /

police arrested man accused of beating his 105 years old mother with help of wife

बहू के साथ कलयुगी बेटा भी करता था 105 साल की मां की पिटाई, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने 105 साल की बुजुर्ग महिला की पिटाई के मामले में उसकी बहू के बाद बेटे को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

पुलिस ने 105 साल की बुजुर्ग महिला की पिटाई के मामले में उसकी बहू के बाद बेटे को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

एडीसीपी राहुल मिठास ने बताया कि 2 दिन पूर्व बहू का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें वह अपनी 105 वर्ष की सास को बेरहमी से पीट रही थी इस मामले में एक वीडियो और मिला है जिसमें लड़का भी अपनी मां को पीटता हुआ नजर आ रहा है गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है

अधिक पढ़ें ...

कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर स्थित चकेरी थाना क्षेत्र की पुलिस ने 105 साल की बुजुर्ग महिला की पिटाई के मामले में उसकी बहू के बाद बेटे को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. उम्र के इस पड़ाव पर जब एक मां को अपने बेटे का सहारा चाहिए था, उस समय यह कलयुगी बेटा अपनी मां का दुश्मन बन गया.

इस पूरे मामले की जानकारी तब हुई, जब पड़ोसियों ने पहले सास को बेरहमी से पीटती बहू का वीडियो सोशल मीडिया पर डाला. इस मामले को लेकर जब मीडिया में खबर चली तो पुलिस ने तत्काल एक्शन लेते हुए महज 6 घंटे के अंदर बहू को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे 15 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

इस मामले में नया मोड़ तब आया जब 105 वर्ष की इस बुजुर्ग की बेटे द्वारा बेरहमी से पिटाई का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. पुलिस ने इसके बाद उस शख्स को भी गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे भी 15 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

ये भी पढ़ें- सुल्तानपुर में बीजेपी सांसद बृजभूषण बोले- राज ठाकरे मुझे कहीं मिल जाता, तो दो-दो हाथ जरूर कर लेता

इस बेबस मां ने जब बेटे को जन्म दिया तो उसका नाम भगवान रखा था. उस मां को शायद यह नहीं पता था, जिस बेटे को वह उंगली पकड़कर चलना सिखा रही है, बुढ़ापे में वही बेटा जान का दुश्मन बन जाएगा और मां का सहारा बनने की बजाय उसे बेरहमी से पीटेगा.

ये भी पढ़ें- एटीएम से दोस्त का पैसा निकालना पड़ा महंगा, युवक ने कर ली आत्महत्या

इस कलयुगी भगवान की करतूत पर चकेरी कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक ने कहा कि इन दोनों पति-पत्नियों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है और इनके छूटने के बाद इस बात को भी सुनिश्चित किया जाएगा कि भविष्य में यह कभी भी उस बुजर्ग से दुर्व्यवहार ना करें.

Tags: Kanpur news, UP police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर