Home /News /uttar-pradesh /

यूपी चुनाव: IPS असीम अरुण और ED अधिकारी राजेश्वर सिंह ने लिया VRS, BJP से चुनाव लड़ने के कयास

यूपी चुनाव: IPS असीम अरुण और ED अधिकारी राजेश्वर सिंह ने लिया VRS, BJP से चुनाव लड़ने के कयास

वीआरएस लेने वाले IPS अरुण असीम (ऊपर) और ED ज्वाइंट डायरेक्टर राजेश्वर सिंह (इनसेट में)

वीआरएस लेने वाले IPS अरुण असीम (ऊपर) और ED ज्वाइंट डायरेक्टर राजेश्वर सिंह (इनसेट में)

UP Election News: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव का ऐलान होते ही कानपुर के पुलिस कमिश्नर असीम अरुण ने वीआरएस ले लिया है. वह बीजेपी में शामिल होंगे. आईपीएस असीम अरुण ने फेसबुक पर पोस्ट लिख कर इसकी घोषणा की है. उनके कन्नौज सदर सीट से चुनाव लड़ने की चर्चा है. इनके साथ ED के ज्वाइंट डायरेक्टर राजेश्वर सिंह ने भी वीआरएस ले लिया है.

अधिक पढ़ें ...

कानपुर. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Assembly Election) का ऐलान होते ही कानपुर के पुलिस कमिश्नर असीम अरुण (Police Commissioner Asim Arun) ने वीआरएस ले लिया है. इसकी वजह चुनावी बताई गई है. वह बीजेपी में शामिल होंगे. आईपीएस असीम अरुण ने फेसबुक पर पोस्ट लिख कर इसकी घोषणा की है. उनके कन्नौज सदर सीट से चुनाव लड़ने की चर्चा है. इनके साथ ED के ज्वाइंट डायरेक्टर राजेश्वर सिंह (ED Joint Director Rajeshwar Singh) ने भी VRS ले लिया है. उनके गाजियाबाद के साहिबाबाद से चुनाव लड़ने की चर्चा है.

यूपी विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होते ही राजनीतिक पारा चढ़ गया है. चुनाव घोषित होते ही यहां तमाम राजनीतिक दल तैयारी में जुट गए हैं. इस बीच कानपुर के पुलिस कमिश्नर असीम अरुण ने वीआरएस (ऐच्छिक सेवानिवृत्ति) के लिए आवेदन किया है. उन्होंने जारी किए गए बयान में कहा है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उन्हें भाजपा में शामिल होने का प्रस्ताव दिया है. फेसबुक पर पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि वह अब राष्ट्र और समाजसेवा नए रूप में करना चाहता हूं. योगी आदित्यनाथ ने मुझे भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता के योग्य समझा है. इसके बाद से उनके विधानसभा चुनाव लड़ने के कयास लगाए जा रहे हैं.

ED के ज्वाइंट डायरेक्टर राजेश्वर सिंह ने भी लिया वीआरएस

ED के ज्वाइंट डायरेक्टर राजेश्वर सिंह द्वारा भी VRS लिए जाने की खबर है. वह भी चुनाव लड़ने की तैयारी में बताए जा रहे हैं. उन्होंने पार्टी जॉइन करने से संबंधित मसले पर फिलहाल कोई भी कमेंट करने से किया इंकार किया है. उनके वीआरएस को लेकर पिछले काफी दिनों से कई अटकलें चल रही थीं. वह 1996 के पीपीएस अधिकारी हैं. वह एडिशनल एसपी हो गए थे और फिर ईडी में मर्ज हो गए. वह गाजियाबाद की साहिबाबाद विधानसभा सीट से चुनाव लड़ सकते हैं.

Tags: ED Joint Director Rajeshwar Singh VRS, Lucknow news, UP Election 2022

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर