लाइव टीवी
Elec-widget

कानपुर: कांस्टेबल ने जहर खाकर दी जान, सदमे में पत्नी ने तीन मंजिला इमारत से लगाई छलांग!

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 4, 2019, 4:25 PM IST
कानपुर: कांस्टेबल ने जहर खाकर दी जान, सदमे में पत्नी ने तीन मंजिला इमारत से लगाई छलांग!
कानपुर में पुलिस कांस्टेबल ने जहर खा कर दी जान, सदमे में पत्नी भी छत से कूद गई (प्रतीकात्मक चित्र)

जेल ड्यूटी (Jail duty) पर तैनात सिपाही ने दो दिन पहले जहर (poison) खाया था आज इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. सिपाही की मौत की सूचना जैसे ही उसके घर पहुंची उसकी पत्नी तीन मंजिला इमारत से कूद गई. उसे हैलट अस्पताल (Hallet Hospital) में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

  • Share this:
कानपुर. जनपद में तैनात एक पुलिस कांस्टेबल (Police constable) ने जहर (poison) खाकर जान दे दी. पति की मौत की खबर सुनकर पत्नी ने भी तीन मंजिला इमारत से छलांग लगा दी जिसके चलते उसे गंभीर चोटें आईं हैं. पत्नी को इलाज के लिए हैलट हॉस्पिटल (Hallet Hospital) में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. मृत कांस्टेबल मूल रूप से कासगंज जनपद (Kasganj district) का रहने वाला था.

वजह का पता नहीं!
रिपोर्ट के मुताबिक जेल ड्यूटी (Jail duty) पर तैनात 35 वर्षीय सिपाही ने दो दिन पहले जहर खा लिया था आज इलाज के दौरान सिपाही ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. सिपाही की मौत की सूचना जैसे ही उसके घर पहुंची उसकी पत्नी तीन मंजिला इमारत से कूद गई. गंभीर रूप से घायल सिपाही की पत्नी को हैलट अस्पताल (Hallet Hospital) में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने सिपाही के शव का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम (Postmortem) के लिए भेज दिया.

बता दें कि मूलरूप से कासगंज (Kasganj) का रहने वाला जसवीर शाक्य 2005 बैच का सिपाही था. जूही थाने में तैनात सिपाही जसवीर की ड्यूटी जेल सुरक्षा में लगी थी. पत्नी प्रिया और 5 साल के बेटे के साथ वह गोविंद नगर स्थित कैनाल कॉलोनी में रहता था. 2 दिसंबर को जसवीर ने जहरीला पदार्थ खा लिया था जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां इलाज के दौरान आज उसकी मौत हो गई. पति की मौत से आहत पत्नी ने भी छत से छलांग लगा दी. गंभीर हालत में सिपाही की पत्नी प्रिया को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

मौके पर पहुंची पुलिस ने सिपाही के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और सिपाही की मौत की जानकारी उसके परिजनों को दी गई. पुलिस के मुताबिक सिपाही के जहर खाने की वजह अभी स्पष्ट नहीं है. सीओ मनोज गुप्ता (CO Manoj Gupta) ने कहा कि सिपाही की आत्महत्या (Suicide) के पीछे क्या वजह थी इसकी जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें - प्रो. फ़िरोज़ खान को लेकर BHU में शुरू हुआ पोस्टर वार, लिखा 'गैर हिंदू प्रवेश वर्जित'!

Loading...

हरदोई: प्रेमी से दूर रहने को भेजा ननिहाल, मामा ने भांजी को ही मारकर पेड़ से लटका दिया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कानपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 4, 2019, 4:25 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...