Home /News /uttar-pradesh /

police sent injured woman to hospital with moped put accused in car nodelsp

वाह रे कानपुर पुलिस! घायल महिला को मोपेड से भेजा अस्पताल, आरोपी को जीप में बैठाया?

चाकू के हमलों से घायल एक महिला को अस्पताल पहुंचाने में कानपुर पुलिस ने लापरवाही बरती.

चाकू के हमलों से घायल एक महिला को अस्पताल पहुंचाने में कानपुर पुलिस ने लापरवाही बरती.

Kanpur Police: एक बार फिर यूपी की कानपुर पुलिस का संवेदनहीन चेहरा सामने आया है. चाकू के हमलों से घायल एक महिला को अस्पताल पहुंचाने में पुलिस ने लापरवाही बरती. खून से लतपथ महिला तड़पती रही और मौके पर पहुंचे दरोगा कागजी खानापूर्ति करते रहे. काफी देर बाद महिला को एक मोपेड पर बैठाकर अस्पताल भेजा, वहीं आरोपी युवक को बोलेरो कार से थाने ले जाया गया.

अधिक पढ़ें ...

कानपुर. यूपी में एक बार फिर पुलिस का संवेदनहीन चेहरा सामने आया है. मामला कानपुर का है जहां एक महिला पर चाकू से हमला कर दिया गया. पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन उसने गंभीर रूप से घायल महिला को फौरन उपचार के लिए भेजे जाने की व्यवस्था नहीं की. खून से लतपथ महिला तड़पती रही और मौके पर पहुंचे दरोगा जी अपनी कागजी खानापूर्ति करते रहे. काफी देर बाद महिला को एक मोपेड को रोककर अस्पताल भिजवाया गया. वहीं आरोपी को पुलिस जीप में बैठाकर थाने ले गई.

इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें पुलिस चाकू मारने वाले आरोपी को पुलिस जीप में बैठा रही है और गंभीर घायल महिला सड़क पर तड़प रही है. जिसे बाद में एक मोपोड रोककर अस्पताल भिजवाया गया. इस नजारे के बाद पुलिसिया सोच पर एक बार फिर से सवाल उठ रहे हैं.

एक के बाद एक कई चाकू मारे
कानपुर के गोविन्द नगर इलाके में जिस महिला पर चाकुओं से हमला हुआ उसका नाम ज्योति बताया जा रहा है. आरोप है कि अवधेश नाम के युवक ने उसके पेट में कई चाकू मारे. हमले के बाद हड़कंप मच गया. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई. वहां पहुंचे दरोगा अरुण कुमार राठी ने इस मामले पर पूछताछ शुरू कर दी, वहीं महिला गंभीर अवस्था में घायल पड़ी रही, लेकिन उसे अस्पताल भेजने में लापरवाही बरती गई.

Kanpur Police, Kanpur woman stabbed, UP's inhuman police, UP Police, Yogi Adityanath, Kanpur IG, Kanpur Crime News, Kanpur News, Kanpur News Today, Kanpur Latest News, UP News, UP News Today, UP Latest News, UP news hindi,कानपुर में महिला को चाकू मारा, यूपी की अमानवीय पुलिस,

कानपुर में चाकू के हमले से घायल महिला दर्द से तड़पती रही, दरोगा जी भरते रहे रजिस्टर.

पहले कागजी कार्रवाई, फिर घायल का उपचार
घटना के बाद ज्योति को सबसे पहले हॉस्पिटल भिजवाना चाहिए था, लेकिन पुलिस ने ऐसा नहीं किया. पहले कागजी खानापूर्ति पूरी की गई. मुहल्ले के लोगों द्वारा पकड़े गए आरोपी अवधेश को पुलिस ने अपनी जीप में बैठा लिया. वहीं चक्कर खाकर गिरती घायल महिला को काफी देर बाद एक मोपेड पर बैठाकर अस्पताल भिजवाया गया. मौके पर कोई एंबुलेंस भी नहीं पहुंची.

घटना के पीछे बाताई जा रही ये वजह
आसपास के लोगों के मुता​बिक ज्योति का पति विजय से दो साल से विवाद चल रहा था. इस दौरान उसका अवधेश से संपर्क हो गया. पिछले कुछ दिनों से ज्योति अवधेश को नजर अंदाज कर रही थी, इसी को लेकर उस पर चाकू से हमला कर दिया गया. इस मामले पर एसीपी विशाल पांडे का कहना है कि महिला को अस्पताल पहुंचाया गया है, इसके साथ ही आरोपी को जीप से थाने भेजना जरूरी था.

Tags: Kanpur crime news, Kanpur Police, UP news, UP police, UP Police उत्तर प्रदेश

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर